सुकेश चंद्रशेखर संग विवादों में फंसी Jacqueline Fernandez ऐसे संभाल रही हैं खुद को

Jacqueline Fernandez Controversy: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar Money Laundering case) के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने के बाद से चौतरफा मुसीबतों का सामना कर रही हैं. हाल ही सुकेश संग उनकी प्राइवेट तस्वीरें वायरल होने के बाद उन्होंने स्टेटमेंट जारी कर लोगों से एक अपील भी की थी. अब इन सब तनावों से बचने के लिए एक्ट्रेस ने स्प्रिचुएलिटी की ओर अपना रुख किया है.

दरअसल, खबर आ रही है कि, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों स्प्रिचुअल (Jacqueline Fernandez Sprituality) किताबें पढ़ रही हैं. उन्हें डायरी लिखना, विचारों को पन्नों पर उतारना उन्हें पसंद है. वह हमेशा से स्प्रिचुअल रही हैं. ऐसे में वह अपने मान्सिक संतुलन के लिए जर्नलिंग भी कर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कठिण समय से गुजर रहीं एक्ट्रेस इन दिनों काफी सारी मैडिटेशन और ब्रीथिंग एक्सरसाइड भी कर रही हैं. इतना ही नहीं उन्हें लुईस एल हे की किताबें पढ़ते हुए देखा गया, जो क्षमा और हीलिंग के बारे में हैं.




जानकारी के लिए बता दें कि, जैकलीन फर्नांडिस सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने अफेयर को लेकर खबरों में हैं. उन पर आरोप है कि उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर का साथ जालसाजी में दिया है. सुकेश चंद्रशेखर पर सवा 200 करोड़ रुपए की मनी लॉन्ड्रिंग करने का आरोप लगा है. साथ ही सुकेश चंद्रशेखर द्वारा इन पैसों को जैकलीन फर्नांडिस पर खर्च करने की भी बात सामने आई है. मामले को तूल पकड़ता देख जैकलीन ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया था.




इसमें लिखा था, ‘इस देश और इसके लोगों ने हमेशा मुझे जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है. इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है. मैं इस समय एक कठिन दौर से गुजर रही हूं लेकिन मैं हूं मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इसके माध्यम से देखेंगे. इसी भरोसे के साथ मैं अपने दोस्तों से अनुरोध करूंगी कि वो ऐसी कोई भी फोटो स्प्रैड न करें जो मेरी प्राइवेसी को प्रभावित करे. आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करते होंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे. उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी. धन्यवाद.’

यह भी पढ़ें- Megan Fox and Machine Gun Engaged: मेगन फॉक्स ने बॉयफ्रेंड गन केली से की सगाई, दिखाई रोमांटिक प्रपोजल की झलक

Jaya Bachchan Praised Aishwarya Rai: जब जया बच्चन ने पढ़े थे बहू ऐश्वर्या राय की तारीफ में कसीदे, कही थी ये बड़ी बात!