‘Karan से दोस्ती के लिए इतनी मरी जा रही हो तो…’ Shamita के इस धोखे पर भड़कीं तेजस्वी

Shamita Shetty and Tejasswi Prakash Fight : बिग बॉस 15 की दो स्ट्रॉन्ग फीमेल कंटेस्टेंट्स तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती हैं. शुरुआत में दोनों के बीच हल्की फुल्की दोस्ती देखी गई थी, लेकिन जब से तेजस्वी और करण का लव एंगल शुरू हुआ है उसके बाद से तो तेजस्वी, करण और शमिता की दोस्ती को बिल्कुल पसंद नही करती हैं. 

शो में कई बार ये ज़ाहिर भी हो चुका है कि तेजस्वी ने करण और शमिता की बातचीत को लेकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है, हालांकि करण उन्हें हर बार ये भरोसा दिलाते हैं कि वो और शमिता सिर्फ दोस्त हैं. लेकिन तेजस्वी को फिर भी दोनों का बात करना रास नहीं आता है. अब हाल ही में की तेजस्वी की चुभन एक बार फिर खुलकर सामने आ जाएगी और दोनों के बीच एक बार फिर करण को लेकर जंग छिड़ जाएगी.

शमिता ने किया तेजस्वी को डाउन ग्रेड…
दरअसल,  शमिता इस हफ्ते घर कैप्टन चुनी गई हैं ऐसे में  उन्हें ये अधिकार  दिया गया है कि वो चाहें तो किसी भी एक वीआईपी कंटेस्टेंट  डाउनग्रेड कर के नॉन वीआईपी बना सकती हैं. अपने अधिकार का इस्तेमाल करते हुए शमिता, तेजस्वी को डाउनग्रेड कर देंगी और ये बात एक्ट्रेस को बिल्कुल नागवार गुजरेगी और वो बुरी तरह फंट जाएंगी.

‘करण से दोस्ती के लिए मरी जा रही हो’
कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर आज के एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है जिसमें तेजस्वी और शमिता के बीच ज़ोरदार बहस होती दिख रही है.वीडियो में दिख रहा है बिग बॉस शमिता के एक सदस्य का नाम पूछते हैं जिसने वो डाउनग्रेड करना चाहती हैं तो शमिता तेजस्वी का नाम लेती हैं. ये सुनकर तेजस्वी चिल्लाने लगती हैं और कहती हैं कि आपने कहा था कि आप राखी का नाम लेंगी…मैंने आपके ऊपर विश्वास करके बहुत बड़ी गलती कर दी. अपने दम पर बोलिए कि आप अपने स्ट्रॉन्ग कॉम्पटीशन को हटा रही हैं.

तेजस्वी की बात सुनकर शमिता कहती हैं, ‘आपके ब्वॉयफ्रेंड को ही रखा मैंने’. ये सुनकर तेजस्वी कहती हैं ‘इतनी मरी जा रही हो करण से दोस्ती करने लिए  तो उससे भी तो पूछो कि उसको मेरे साथ रहना है या दोस्तियां करनी है यहां पर’. तेजस्वी की ये बात सुनकर शमिता भड़क जाती हैं और उनसे कहती हैं कि उन्हें शर्म आनी चाहिए. इसके बाद दोनों के बीच बहस हो जाती है.