अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के बीच क्यों छिड़ी सेल्फी की जंग? ये है असलियत

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर के वायरल होने की वजह इन दोनों स्टार्स का सेल्फी लेना है. खास बात है कि ये दोनों सितारे एक ही स्टाइल में सेल्फी लेते दिखे. बात तो तब और बढ़ गई जब अक्षय कुमार और इमरान दोनों एक साथ सेल्फी लेने के लिए रोड पर आ गए. इन दोनों की सेल्फी को देखकर फैंस का दिमाग चकरा रहा है. उन्हें ये ये पूरा माजरा समझ नहीं आ रहा है.अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि ये पूरा मामला क्या है तो बिल्कुल भी परेशान ना हो. हम आपको इस सेल्फी के पीछे की सच्चाई बताते हैं.

सबसे पहले अक्षय कुमार ने शेयर की सेल्फी

दरअसल, सबसे पहले सोशल मीडिया पर गोल्डन कलर की जैकेट पहने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने  सेल्फी शेयर की. इस सेल्फी को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन  में लिखा- ‘अपना दिन एक सेल्फी के साथ शुरू कर रहा हूं. आखिर क्यों नहीं.’ 

इमरान हाशमी ने भी शेयर की हूबहू सेल्फी

अक्षय की तरह हूबहू सेल्फी इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने भी शेयर की. अपनी सेल्फी को शेयर करते हुए इमरान हाशमी ने लिखा- ‘नया लुक, नई वाइब, अक्षय कुमार से प्रेरित होकर अपना दिन सेल्फी के साथ शुरू कर रहा हूं.’  

इस फिल्म से जुड़ा है सेल्फी कनेक्शन

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार और इमरान हाशमी का ये सेल्फी कनेक्शन फिल्म से जुड़ा हुआ है. कहा जा रहा है कि ये दोनों अपकमिंग फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ के हिंदी रीमेक को लेकर बिजी हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के हिंदी रीमेक का नाम ‘सेल्फी’ होगा. ऐसे में दोनों सितारों की इस सेल्फी ने इन खबरों पर कहीं ना कहीं मुहर लगा दी है. 

 

ड्राइविंग लाइसेंस की है रीमेक 

‘ड्राइविंग लाइसेंस’ (Driving Licence) मलयालम ब्लॉकबस्टर फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशक राज मेहता ने किया था जो हिंदी में भी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

 

यह भी पढ़ें- ‘बॉयफ्रेंड चोर’ निकलीं Bigg Boss 15 की ये कंटेस्टेंट? पता चलते ही घरवाले रह गए सन्न

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें