‘बॉयफ्रेंड चोर’ निकलीं Bigg Boss 15 की ये कंटेस्टेंट? पता चलते ही घरवाले रह गए सन्न

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 15’ का एक नया प्रोमो  वीडियो सामने आया है. इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद इतना तो साफ है कि अब घर में और भी बवाल मचने वाला है. इस प्रोमो वीडियो में घर के दो कंटेस्टेंट्स के बीच इतना झगड़ा होगा घरवालों की सुख और शांति दोनों ही भंग हो जाएगी.

शमिता करेगी तेजस्वी को डाउन ग्रेड

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सभी घरवाले लिविंग एरिया में बैठे हैं. तभी बिग बॉस शमिता से कहता है कि आप सेफ सदस्यों में से किसी एक का नाम लीजिए जिन्हें आप डाउन ग्रेड करना चाहते हैं. इसके बाद शमिता तेजस्वी प्रकाश का नाम लेती हैं. शमिता ये कहते ही तेजस्वी भड़क जाती हैं और दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है.

तुम्हें मुझसे हमेशा से प्रॉब्लम है

तेजस्वी शमिता से कहती हैं कि आपके मन में मेरे लिए हमेशा से प्रॉब्लम है. आपने बोला था कि आप राखी को निकालेंगे. तो दम पर ये बोलिए कि मैं अपनी स्टॉग प्रतियोगी को हटा रही हूं. इस पर शमिता कहती हैं कि मैंने तो आपके बॉयफ्रेंड को ही रखा है सेफ में.

 

 

मरी जा रही हो करण से दोस्ती करने के लिए

इसके बाद तेजस्वी कहती हैं कि आप इतनी मरी जा रही हो करण कुंद्रा से दोस्ती करने के लिए तो उससे भी तो पूछो. उसे दोस्ती करनी है या फिर मेरे साथ रहना है. इस पर करण कहते हैं कि तेजस्वी ऐसा मत कर क्यों चीजें खराब कर रही हो.

इंजरी की वजह से बची नॉमिनेशन से

इसके बाद बातों ही बातों में तेजस्वी ने शमिता शेट्टी से कहा कि आपका तो यहां पर फेवरिजम चल रहा है. इंजरी की वजह से ही आप उस दिन नॉमिनेशन से बचीं. इसके बाद शमिता कहती हैं कि आप बहुत इन्सिक्योर हैं. शमिता गुस्से में कहती हैं क्या कहा तुमने मैं तुम्हारे बॉयफ्रेंड के करीब जाना चाहती हूं.इसके बाद करण से कहती हैं समझा लो अपनी गर्लफ्रेंड को. जवाब में तेजस्वी कहती हैं कि मैं बहुत कॉन्फिडेंट गर्लफ्रेंड हूं. 

दोनों के बीच हमेशा से ही है प्रॉब्लम

दरअसल, तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी के बीच हमेशा से ही प्रॉब्लम रहा है. ये दोनों एक दूसरे के साथ बातचीत कम लड़ते झगड़ते ज्यादा देखी गईं. ऐसे में ये देखना होगा शमिता का ये फैसला इन दोनों के बीच कड़वाहट को कहां तक लेकर जाता है.

 

यह भी पढ़ें-  इस कंटेस्टेंट को जिताने के लिए खुलेआम हो रही Bigg Boss 15 में धांधली? शो में हुआ खुलासा

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें