Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: सई की जली-कटी बातें सुन विराट का दिल होगा छलनी, पिता कहेंगे कुछ ऐसा लगेगा शॉक!

नई दिल्ली: ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में इन दिनों विराट को सभी का गुस्सा तानें सुनने को मिल रहे हैं. जो आ रहा है वो उसे सुना के जा रहा है लेकिन विराट सभी की बातों को सुनकर सिर्फ रो रहा है. इस बीच अब विराट के बाबा उससे कुछ ऐसा कह देगें जिसे सुनने के बाद विराट सन्न रह जाएगा.

श्रुति की परवाह देख सई को होगी तकलीफ

सदानंद की पत्नी श्रुति अस्पताल में भर्ती है. जिसका इलाज कोई और नहीं बल्कि पुलकित और सई कर रहे हैं. अस्पताल में श्रुति के कमरे के बाहर विराट को खड़ा देखकर सई को तकलीफ होगी. वो मन ही मन ये सोचेगी कि बहुत अजीब लग रहा है कि जो परवाह किसी को मेरे लिए थी वो अब किसी और के लिए है.

सई के तानों से परेशान होगा विराट

इसके बाद सई (Ayesha Singh) विराट से कहेगी कि आप काफी नसीब वाले हैं मिस्टर चव्हाण. आपने मुझसे और पूरे परिवार से बचने के लिए इतने दूर अस्पताल में श्रुति को भर्ती कराया लेकिन पुलकित सर को ही श्रुति के ऑपरेशन के लिए बुलाया गया. ये ऑपरेशन इतना क्रिटिकल था कि उनके अलावा इसे हैंडल करना और किसी के बस की बात ही नहीं थी. जवाब में विराट कहता है कि मैं समझता भी हूं और इसे मानता भी हूं.तब से मुझे तुम ताने मारे जा रही हो. शायद तुम्हें ऐसा लगता है कि मैं .ये डिजर्व करता हूं. इसीलिए सुनाए जा रही हो. मैं अब भी अपनी बात पर और अपने स्टैंड पर कायम हूं, क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया.

पाखी देगी विराट को सलाह

विराट अस्पताल से घर आएगा. विराट (Neil Bhatt) को देखते ही पाखी उससे बात करने की कोशिश करेगी. पाखी विराट से कहेगी तुम्हें देखकर ही लग रहा है कि तुम कितने थके हुए हो. घर के सब लोग तु्मसे बहुत ज्यादा नाराज हैं, मैं तो तुम्हें बस इतनी सी सलाह देना चाहती थी कि कोई भी तुम्हें देखे उससे पहले…इतने में ही विराट पाखी से कहता है कि मुझे तुम्हारी किसी भी सलाह की जरूरत नहीं है. मुझे क्या करना है और क्या नहीं अच्छे से जानता हूं. पाखी कहती है- ठीक है, तुम्हें मुझे कुछ नहीं बताना, मेरी कोई बात नहीं सुननी…तो ठीक है. तुम्हारी मर्जी, लेकिन घर के बाकी लोग तुम्हारी मर्जी से नहीं चलने वाले. 

विराट से आबा ने कहा- आ रही है शर्म

विराट को देखकर उसके आबा भड़क जाते हैं. वो विराट से कहते है कि जिसकी वजह से मेरी बहू घर छोड़कर गई वो अभी तक मेरे सामने खड़ा है. इसके बाद विराट कहता है कि बहुत शर्म आ रही है ना आपको, तो बताइये मैं यहां से कब चला जाऊं. जब आप कहेंगे तो चला जाऊंगा.

 

इसे भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: श्रुति की सर्जरी में दिक्कत पैदा करेगा पुलकित, सई को याद कर टूटेगा विराट!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें