Imlie Spoiler Alert: अनु ने इमली को धोखे से पिला दी शराब, क्या पार्टी में होगा हंगामा?

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी शो इमली (Aryan) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य पगडंडिया में है लेकिन उसने अभी तक अपने घर पर कॉल नहीं किया है जिससे सभी परेशान है. इमली (Imlie) खुद बार-बार पगडंडिया में कॉल कर आदित्य (Aditya) का पता लगाने की कोशिश कर रही है, लेकिन कोई उसके बारे में कुछ नहीं बता पा रहा है कि आदित्य कहां है. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होने वाला है.

अनु ने इमली को धोखे से पिलाई शराब 

आर्यन (Aryan) के घर पर पार्टी चल रही है जिसमें आर्यन और इमली के बीच खट्टी-मीठी नोंकझोक चलती है. इस बीच अनु, इमली के नींबू पानी के ग्लास में शराब डलवा देती है जिसे पीकर इमली (Imlie) को नशा हो जाता है. वह अपने गांव पगडंडिया कॉल कर आदित्य के बारे में पूछती है लेकिन तभी वह नशे में चूर होकर गिर जाती है और उसका फोन भी वहीं पर गिर जाता है. मौके का फायदा उठाकर अनु, इमली को बोरों से ढक देती है ताकि कोई उसे ढूंढ न पाए.

आर्यन ने इमली को ढूंढ निकाला

इमली (Imlie) को बोरों से छिपाने के बाद अनु बहुत खुश हो जाती है और वह पार्टी में आदित्य की मां से ड्रिंक पीने के लिए कहती है. इस बीच आर्यन (Aryan), इमली को ढूंढना शुरू कर देता है. तभी उसे इमली का मोबाइल मिलता है और वह सोच में पड़ जाता है कि इमली का फोन कैसे गिरा पड़ा है. इस बीच इमली आवाज करती है जिससे आर्यन देखता है वह बोरों के बीच गिरी हुई है. वह बोरों को हटाकर इमली को उठाने की कोशिश करता है लेकिन इमली (Imlie) नशे में होने के कारण उससे बहकी-बहकी बातें करने लगती है. आर्यन, इमली से पूछता है कि क्या उसने ड्रिंक किया है? लेकिन इमली को खुद पता नहीं है उसने ऐसा क्या पी लिया है जिससे उसे नशा हो गया है. 

इमली को आया होश

इमली के कहने पर आर्यन (Aryan) उसे लोरी सुनाने लगता है. वह आर्यन की बांहों में सो जाती है. ये देखकर उसके दिल में इमली के लिए प्यार के फूल खिलने लगते हैं. थोड़ी देर बाद इमली को होश आ जाता है. वह आर्यन से पूछती है कि तुम यहां क्या कर रहे हो? आर्यन, इमली (Imlie) को नींबू पानी पिलाता है ताकि उसका नशा उतर जाए लेकिन इस दौरान भी उसे आदित्य की चिंता सता रही है. आर्यन, इमली को पार्टी में अपनी नजरों के सामने रहने के लिए कहता है और वहां से चला जाता है.

अनु ने इमली को थप्पड़ मारने के लिए उठाया हाथ

पार्टी में इमली (Imlie) को वापस देख अनु चौंक जाती है. इमली सबके सामने अनु के मजे लेने लगती हैं. पहले तो अनु सुनती रहती है लेकिन अचानक उसका गुस्सा फूट पड़ता है और फिर वह इमली को थप्पड़ मारने के लिए अपना हाथ उठाती है लेकिन इस बीच आर्यन (Aryan) की बहन अनु को रोक लेती है. वह कहती है कि आंटी चाहती है कि हम हाथ उठाकर साथ में डांस करें. वह मास्क मंगवाती है और कहती है कि जिन-जिन के पास एक जैसे मास्क होंगे वे साथ में डांस करेंगे. अब इमली, आदित्य (Aditya) का पता कर पाती है या नहीं यह अगले एपिसोड में पता चल जाएगा.

यह भी पढ़ें- सारी हदें पार कर गईं उर्फी जावेद, कैमरे के सामने पैंट के बटन खोल दिए ऐसे-ऐसे पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें