Anupama Spoiler Alert: इस बात पर होगा अनुज-वनराज में झगड़ा, पाखी लाएगी अनुपमा के लिए नई टेंशन!

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर फेमस टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी इन दिनों नए-नए ट्विस्ट के साथ सामने आ रहा है. नए साल में इस सीरियल ने ऐसा मोड लिया है जिसके बारे में किसी को भनक तक नहीं थी. अनुज के संग नई जिंदगी शुरू करने के सपने देखने वाली अनुपमा की बेटी पाखी अब उसे एक नई उलझन में खड़ा करने जा रही है. मालविका की परेशानी से निपटने के बाद अब पाखी शाह हाउस में हंगामा कराने वाली है. वहीं दूसरी ओर अनुज और वनराज में भी बहुत झगड़ा होने वाला है. 

न्यू ईयर की सुबह होगी खुशनुमा

हम देखेंगे कि मालविका को नॉर्मल करने के लिए शाह हाउस के सभी लोग और अनुज-अनुपमा मिलकर एक सरप्राइज पार्टी करेंगे. अनुज और अनुपमा के साथ दोनों के परिवार नाचते-गाते साल की शुरुआत करेंगे. इस दौरान सब लोग साल भर खुश रहने का संकल्प लेंगे. मालविका सबको शुक्रिया कहेगी.

वनराज को इस बात पर आएगा गुस्सा

इसी बीच वनराज, अनुज से ऑफिस का एक पासवर्ड मांगेगा. वह कहेगा कि उसे किसी काम से जाना है. इसके बाद अनुज कहेगा कि वह भी साथ जाएगा. वनराज उसे टालने की कोशिश करेगा लेकिन अनुज उसके साथ जाएगा. अनुज की इस हरकत पर वनराज को गुस्सा आएगा. वहीं अनुपमा भी डरेगी कि कहीं दोनों के बीच कुछ विवाद ना हो जाए. 

पाखी की जिंदगी में नया मोड

यहां दूसरी ओर हम देखेंगे कि पाखी किसी से छिप-छिपकर फोन पर बात कर रही है. ये बात समर नोटिस करता है और उसके पूछने पर पाखी उससे झगड़ा करती है. लेकिन पाखी इसके बाद भी किसी से बात करती नजर आएगी. वह अनुपमा से अकेले में एक बात करेगी. वह कहेगी कि आगे की पढ़ाई के लिए वह यूएस जाना चाहती है. ये बात सुनकर अनुपमा दंग रह जाएगी. लेकिन पाखी कहेगी कि उसके सारे दोस्त जा रहे हैं और वह पीछे नहीं रहना चाहती. अनुपमा को ये बात परेशान करेगी. 

काव्या के जाते ही मालविका के करीब आएगा वनराज 

यहां दूसरी ओर बार-बार मालविका और वनराज एक दूसरे के करीब आते नजर आएंगे. ऑफिस में एक ऐसे ही पल में अनुज और अनुपमा दोनों को देख लेंगे. जिसके बाद अनुज और वनराज में काफी झगड़ा भी होगा. अनुज, वनराज की काबिलियत और नियत पर शक करेगा.   

यह भी पढ़ें- ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट से चुराई चीनी, कैमरे में कैद हुआ सब कुछ; देखें Video

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें