जल्द ‘गुड न्यूज़ देने वाली हैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ की ‘अंगूरी भाभी’ Shubhangi Atre !

Bhabiji Ghar Par hai : एंड टीवी का सबसे चर्चित शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par hai) कई सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. ‘भाबी जी घर पर हैं’ हर दिन दर्शकों के सामने कुछ नया परोसता है जिससे लोगों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ी रहती है. अब मेकर्स ने दर्शकों को एक बार फिर चैंकाने की योजना बनाई है.  जल्द ही शो में एक ऐसा ट्विस्ट आने वाला है जिसे देखकर दर्शकों को झटका लगने वाला है. सेट के एक सूत्र ने बताया है कि आने वाली कहानी में अंगूरी भाभी (शुभांग अत्रे) प्रेग्नेंट होंगी, जब्कि अंगूरी भाभी पर फिदा विभूति नारायण (आसिफ शेख) उनके भाई के रूप में नजर आएंगे.

इस कहानी में अंगूरी भाभी, तिवारी जी यानी अपने पति (रोहिताश्व गौड़) को बताती हैं कि वह प्रेग्नेंट हैं और ये खबर सुनकर तिवारी बहुत खुश हो जाते हैं. हालांकि, इसी दौरान तिवारी जी, अंगूरी से ये भी कहते हैं कि काश उनका कोई साला होता, जो उनके बिजनेस को संभालता, ताकि वह अंगूरी के साथ ज्यादा समय बिता पाते. अंगूरी के प्रेग्नेंट होने की खबर फैलते ही उनके पिता भूरे लाल (राकेश बेदी) उनके साथ जश्न मनाने के लिए आ जाते हैं और सबसे बातचीत के दौरान वो बताते हैं कि अंगूरी का एक जुट्टन नाम का भाई था, जो जन्म के ठीक बाद खो गया था.  इस बीच मिश्रा हाउस में एक दाई मां, हेलेन(प्रतिमा काज़मी) यानी  विभूति की मां को बताती हैं कि विभूति उनका बेटा नहीं है और बदकिस्मती से विभूति ये बात सुन लेते हैं.
ये भी पढ़ें : Bhabi Ji Ghar Par Hai : कोरोना वायरस की चपेट में आईं ‘भाभी जी’, बोलीं – ‘बेड से उठ तक नहीं पा रही’


अंगूरी की गोद भराई में नाराज विभूति, तिवारी जी का अपमान करते हैं और तिवारी जी उन्हें धक्का दे देते हैं और घर से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं, लेकिन भूरे यानी अंगूरी के पिता जी को विभूति के गले पर अपनी खानदानी निशानी दिख जाती है और वो ये दावा करते हैं कि विभूति ही उनका खोया हुआ बेटा और अंगूरी का खोया हुआ भाई जुट्टन है. इस बारे में बात करते हुए शुभांगी आत्रे, यानि अंगूरी भाबी ने कहा, ‘यह सबसे मजेदार और पहेली नुमा सीक्वेंस है. इसे देखकर दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. जब विभूति को पता चलेगा कि अंगूरी उनकी बहन हैं, तब उनकी कसमसाहट देखने लायक होगी, लेकिन क्या यही सच है या तिवारी ने एक और ट्विस्ट वाली कहानी बनाई है, ताकि उन्हें विभूति के रूप में साला मिल सके?. अब रिश्तों की ये गुत्थी कैसे सुलझेगी ये तो एपिसोड टेलीकास्ट होने पर ही पता चलेगा.