Ayushmann Khurrana ने मुंबई में खरीदा नया आशियाना, कीमत सुन चकरा जाएगा सिर!

नई दिल्ली: मुंबई जैसे खूबसूरत शहर में अपना घर खरीदना हर किसी का सपना होता है. बॉलीवुड के तमाम सितारे मुंबई में अपना आशियना बना चुके हैं. अब इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का भी नाम शामिल हो चुका है. उन्होंने मुंबई के हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में दो नए अपार्टमेंट खरीदे हैं. उनके भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने भी उसी कॉम्पलेक्स में घर खरीदा है. दोनों ने इस डील के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए हैं.

अपार्टमेंट की कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में Windsor Grande Residences में दो अपार्टमेंट खरीदे हैं जिसकी कीमत 19.30 करोड़ रुपये है. आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) ने स्टांप ड्यूटी के तौर पर 96.50 लाख रुपये का भुगतान किया है. यह अपार्टमेंट 4,027 स्क्वॉयर फीट में फैला हुआ है और इसमें चार गाड़ियों की पार्किंग सुविधा भी है. रिपोर्ट में बताया गया कि यह डील 29 नवंबर को रजिस्टर्ड हुई थी. 

अपारशक्ति ने भी खरीदा करोड़ों का अपार्टमेंट

आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने भी उसी कॉम्प्लेक्स में एक अपार्टमेंट खरीदा है जिसके लिए उन्होंने 7.25 करोड़ रुपये की राशि चुकाई है. अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) का यह अपार्टमेंट 1,745 स्क्वॉयर फुट में स्थित है. इसके लिए उन्होंने 36.25 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी भरी है. इस अपार्टमेंट का रजिस्ट्रेशन पिछले साल 7 दिसंबर को हुआ था. अपार्टमेंट में अपारशक्ति (Aparshakti Khurana) को 2 गाड़ियों की पार्किंग सुविधा मिली है. 

आयुष्मान-अपारशक्ति की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नजर आए थे. इस फिल्म में वाणी कपूर के साथ उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत सराहा था. वहीं, अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) पिछली बार कॉमेडी फिल्म ‘हेलमेट’ में नजर आए थे. हालांकि, फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.

इसे भी पढ़ें: इस वेब सीरीज में Rani Chatterjee ने पार कर दी थीं सारी हदें, बोल्ड सीन देकर मचा दिया था बवाल

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें