सारी हदें पार कर गईं उर्फी जावेद, कैमरे के सामने पैंट के बटन खोल दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली:  लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) कभी भी कुछ भी कर देती हैं. अपनी अजीबोगरीब ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज देने वाली उर्फी ने इस बार कुछ ऐसा कर दिया है जिसकी तस्वीरें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि हद से ज्यादा बोल्ड हैं उर्फी.

खोले पैट के बटन

इस तस्वीर में उर्फी ब्राउन कलर की पैंट पहनी हुई हैं और उसके बटन खोलकर हंसती खिलखिलाती हुई नजर आ रही हैं. तस्वीर में उर्फी ने गुलाबी रंग का ब्रालेट टॉप पहना हुआ है और चेहरे के आसपास अपने बाल बिखेरे हुए हैं. 

दिखाया ग्लैमरस लुक

उर्फी ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं उसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. उर्फी ने पिंक कलर की ब्रालेट से मैचिंग इयररिंग्स पहने हुए हैं. इसके साथ ही ओपन हेयर करके अपने बालों से खेलती नजर आ रही हैं. 

 

 

लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उर्फी (Urfi Javed) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कैप्शन भी लिखा है. उर्फी ने कैप्शन में लिखा- ‘मेरी ये तस्वीर डांस के साथ हंसते हुए…वो भी बिना किसी वजह के.’ 

हाथ में गीता पकड़े एयरपोर्ट पर आई थीं नजर

उर्फी जावेद हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. जैस ही वो दिखीं तो कैमरे उनकी तरफ घूम गए. इसके बाद लोगों की नजरें उनकी टी-शर्ट पर लिखे कैप्शन पर गईं जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार और पटकथा लेखक के नाम के साथ अपने मन की बात कही थी. दरअसल, इस वीडियो में उर्फी जो सफेद रंग की टी-शर्ट पहने हुई थीं उस पर कैप्शन में लिखा हुआ था- ‘मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.’ खात बात है कि वीडियो में उर्फी हाथ में भगवत गीता पकड़े हुई थीं.

 

 

इस वजह से लिखवाया कैप्शन

एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई उर्फी का कहना है कि प्लीज उनकी टी-शर्ट पर ध्यान दिया जाये. हर दिन कई लोग उन्हें ट्विटर पर टैग करके कहते हैं कि ‘जावेद अख्तर की पोती को कुछ सीखाओ. मैं लोगों की इन बातों से परेशान हो चुकी हैं. मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं.’ अपने इस बयान के साथ उर्फी ने क्लीयर कर दिया है कि उनका जावेद साहब से कोई लेना देना नहीं है.  

 

यह भी पढ़ें- Anupama Spoiler Alert: अनुज कपाड़िया संग वनराज को देख अनुपमा को हुआ खतरे का एहसास, अचानक काव्या लेगी इतना बड़ा फैसला

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें