उमर रियाज के सपोर्ट में उतरे KRK, सलमान खान को कह दी ऐसी बात; भड़क उठेंगे फैंस

नई दिल्ली: रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ से पॉपुलर कंटेस्टेंट उमर रियाज (Umar Riaz) वीकेंड का वार एपिसोड में बाहर हो चुके हैं. शो से उमर रियाज का पत्ता साफ होने के बाद उनके फैंस का गुस्सा शो के मेकर्स पर फूट पड़ा है. सोशल मीडिया पर मेकर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई जा रही है. इस बीच एक्टर कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने उमर रियाज (Umar Riaz) को लेकर सलमान खान (Salman Khan) पर निशाना साधा है.

केआरके ने सलमान खान पर साधा निशाना

केआरके (KRK)  ने सलमान खान (Salman Khan) का नाम लिए बिना ट्वीट्स किए हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं बिग बॉस शो नहीं देखता, लेकिन सुना है कि उमर रियाज के साथ काफी नाइंसाफी हुई है. मैं तो कबसे कह रहा हूं कि ये आदमी गलत है. वह आउटसाइडर्स से नफरत करता है. अहंकार में अंधा हो चुका है. 

उमर रियाज पर रिव्यू वीडियो बनाना चाहते हैं केआरके

इसके बाद केआरके (KRK) ने एक और ट्वीट किया जिसमें लिखा है, मैं बिग बॉस नहीं देखता तो मुझे उमर रियाज केस के बारे में कुछ नहीं पता. क्या मुझे कोई डिटेल बता सकता है ताकि मैं रिव्यू वीडियो बना सकूं. मालूम हो कि उमर (Umar Riaz) प्रतीक सहजपाल के साथ हाथापाई करने के बाद शो से बाहर हुए हैं. 

पहले भी कर चुके हैं विवादित ट्वीट्स

केआरके ने अपने ट्वीट में नाम नहीं लिया है लेकिन ये बात सभी जानते हैं कि उन्होंने सलमान खान को ही निशाना बनाया है. केआरके (KRK) इससे पहले भी सलमान खान (Salman Khan) पर कई बार निशाना साध चुके हैं. इससे पहले केआरके (KRK) ने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सांप काटने की घटना को लेकर सलमान का मजाक उड़ाया था. उन्होंने लिखा, सांप ने अपना काम किया लेकिन बेचारा खुद ही मर गया क्योंकि सामने वाले में जहर ही इतना ज्यादा था’. केआरके (KRK) के इस ट्वीट पर सलमान खान के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था.

इसे भी पढ़ें: इस वेब सीरीज में Rani Chatterjee ने पार कर दी थीं सारी हदें, बोल्ड सीन देकर मचा दिया था बवाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें