लड़ाई होने पर ऐसी हरकत करती थी Ranbir Kapoor की Ex गर्लफ्रेंड! एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी ओपन हो चुके हैं. इससे पहले रणबीर (Ranbir Kapoor) कई एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं जिसमें कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण शामिल हैं. सालों पहले रणबीर ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया था, जिसे सुनकर होश उड़ जाएंगे.

रणबीर को मिले कई फिल्मफेयर अवॉर्ड्स

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2017 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बैक-टु बैक मिले फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को याद किया. उन्होंने बताया कि वह समय उनके लिए बहुत अच्छा रहा है. साल 2011 में ‘रॉकस्टार’ के लिए उन्हें क्रिटिक्स चॉइस और कई पॉपुलर कैटेगरी अवॉर्ड्स से नवाजा गया था. इस दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उनके अवॉर्ड्स को तोड़ दिया करती थी. सुनकर ये अजीब लगा होगा, लेकिन रणबीर ने खुद यह खुलासा किया था. 

झगड़ा होने पर एक्स गर्लफ्रेंड तोड़ देती थी ट्रॉफी

इसी इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि जब भी उनकी और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड की लड़ाई होती थी तो वह हर बार गुस्से में उनकी जीती हुई ट्रॉफी तोड़ दिया करती थीं. रणबीर (Ranbir Kapoor) ने बताया कि वह मजाक में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड से कहते थे- अरे, वो फिल्मफेयर को हाथ मत लगाना. हालांकि, रणबीर (Ranbir Kapoor) ने इस दौरान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं किया. 

कब रिलीज होगी कपल की पहली फिल्म

पिछले कई सालों से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है. हाल ही में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)  के साथ न्यू ईयर ट्रिप के लिए केन्या गई हुई थीं. बता दें कि रणबीर और आलिया साथ में पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे. अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. यह फिल्म 30 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: कोविड रिपोर्ट निगेटिव आते ही घर से बाहर ऐसे दिखीं नोरा फतेही, हो गईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें