Imlie Spoiler Alert: इमली का न्यू ईयर रेजोल्यूशन सुनकर भड़का आर्यन, दोनों के बीच जमकर हुई बहस

नई दिल्ली: टीवी शो इमली (Imlie) में अभी तक आपने देखा होगा कि आदित्य टेररिस्ट का इंटरव्यू लेने के लिए पगडंडिया गया हुआ है जिससे इमली बहुत परेशान है. आदित्य (Aditya) के घरवाले भी बहुत टेंशन में है क्योंकि उसने पगडंडिया से एक बार भी कॉल नहीं किया. अब जानिए आज के एपिसोड में क्या होगा.

इमली का रेजोल्यूशन सुन भड़का आर्यन

टीवी शो इमली (Imlie) में न्यू ईयर को लेकर सभी एक्साइटेड हैं. पार्टी चल रही है जिसमें आर्यन, इमली, त्रिपाठी परिवार, मालिनी और उसकी मां शामिल हुई हैं. इस दौरान आर्यन (Aryan) रेजोल्यूशन लेता है कि वह नए साल में एक नया न्यूज चैनल ओपन करेगा. मालिनी (Malini) कहती है, मेरा रेजोल्यूशन ये है कि मैं इस साल तो क्या किसी भी साल अपनी चीज को किसी को भी छीनने नहीं दूंगी. इमली भी अपने रेजोल्यूशन में कहती है कि वह अपने लोगों का साथ कभी नहीं छोड़ेगी. सभी के अच्छे रेजोल्यूशन को सुनकर आर्यन की बहन उससे कहती है कि वह भी कुछ ढंग के रेजोल्यूशन ले. इस पर आर्यन कहता है कि मैं इस साल रेजोल्यूशन लेता हूं कि अपनों को हर बुराई से प्रोटेक्ट करूंगा. चाहे हालात जो भी हो. 

आर्यन और इमली के बीच हुई जमकर बहस

आर्यन (Aryan) फोन पर बात करता रहता है तभी इमली (Imlie) उससे टकराकर गिरने लगती है लेकिन आर्यन उसके हाथ पकड़कर गिरने से बचा लेता है. आर्यन गुस्सा होकर इमली से कहता है कि तुम बार-बार इसलिए गिरती हो क्योंकि तुम अपने कंधों पर फालतू का बोझ लेकर घूम रही हो. अपनी कैपेसिटी से ज्यादा बोझ लेकर घूमोगी तो खुद ही गिरोगी. इसके बाद आर्यन, इमली (Imlie) से पूछता है कि न्यू ईयर रेजोल्यूशन में उसका नाम क्यों नहीं था? तुम्हारा न्यू ईयर रेजोल्यूशन तुम्हारे लिए क्यों नहीं था? इसके जवाब में इमली कहती है, तुम्हारा न्यू ईयर रेजोल्यूशन तुम्हारे अपनों के बारे में था तो मैं अपनों के लिए कुछ करना चाहती हूं. इसमें क्या फर्क है?

इमली ने आर्यन को सुनाई खरी-खोटी

इमली की बातें सुनकर आर्यन (Aryan) गुस्से में कहता है कि तुम्हारे अपने और मेरे अपनों में बहुत बड़ा फर्क है. तुम जिसे अपना मानती हो उनमें से कई लोग तुम्हारी जिंदगी को नर्क बनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मेरे अपनों ने मुझे आज तक हर्ट नहीं किया और न ही कभी करेंगे. यही फर्क है बस. तुम एक इंसान हो धोबी का गधा नहीं कि दुनियाभर का बोझ अपने कंधे पर लेकर घूमती रहोगी. इस पर इमली (Imlie) कहती है, सबसे बड़े गधे तुम हो, जिसे लगता है कि किसी के अपने उसके लिए बोझ होते हैं. मेरे लिए वो लोग बोझ नहीं बल्कि दुनिया है. और मैं तुम्हें ये सब क्यों बताऊं?? ये मेरी जिंदगी है. मैं जो चाहूंगी वो करूंगी. तुम्हें क्या प्रॉब्लम है?

शराब के नशे में धुत्त है आदित्य

आदित्य  (Aditya) ने पगडंडिया जाने के बाद अपने घर पर एक बार भी कॉल नहीं किया है जिससे सभी परेशान हो रहे हैं. इमली, अपर्णा को बताती है कि पगडंडिया में नेटवर्क नहीं होता है शायद इस वजह से आदित्य कॉल नहीं कर पा रहे होंगे. इमली पगडंडिया में कॉल करके आदित्य के बारे में पूछती है लेकिन उसका कोई पता नहीं चलता है. दूसरी तरफ, देखने को मिलता है कि पगडंडिया में आदित्य (Aditya) खूब शराब पी रहा है. वह नशे में पूरी तरह धुत्त है. 

इसे भी पढ़ें: कोविड रिपोर्ट निगेटिव आते ही घर से बाहर ऐसे दिखीं नोरा फतेही, हो गईं ट्रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें