सनी लियोनी ने मालदीव से शेयर की बिकिनी फोटो, लगाया हॉटनेस का तड़का!

नई दिल्ली: सुर्खियों में कैसे रहना है कि ये सनी लियोनी (Sunny Leone) को बखूबी आता है. हाल ही में सनी ने मालदीव से अपने बिकिनी लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की अदाएं कातिलाना हैं.

बिकिनी में शेयर की तस्वीर

सनी लियोनी (Sunny Leone) ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में सनी की बिकिनी का स्टाइल थोड़ा अलग है. एक्ट्रेस ने पिंक और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में बिकिनी पहनी है. बिकिनी के ऊपर सनी ने एक श्रग भी कैरी किया है जिसे कुछ तस्वीरों में कंधे से नीचे गिराया हुआ है. 

 

 

किया सटल मेकअप

सामने आई तस्वीर में सनी लियोनी सटल मेकअप में दिखीं. सनी ने अपनी बिकिनी से मैच करते हुए पिंक कलर के इयररिंग्स पहने हुए हैं. इसके साथ ही अपने बालों को ओपन किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा- ‘गुड मॉर्निंग मालदीव.’ 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

सनी लियोनी फिल्मों और अपने गानों के अलावा फैंस से सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. वो अक्सर कोई ना कोई अपनी तस्वीर या फिर इंस्टा रील शेयर करती हैं. जिस पर उनके फैंस कमेंट्स भी करते हैं.

हाल में रिलीज गाना बन गया था मुसीबत

दरअसल, कुछ दिन पहले सनी लियोनी (Sunny Leone) ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपना नया गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ शेयर किया तो उस पर बवाल खड़ा हो गया था. सनी लियोनी के इस गाने को यूजर्स ने आपत्तिजनक और अश्लील बताया. उनका कहना था कि इस गाने में राधा और राधिका के नाम पर जिस तरह से सनी डांस कर रही वो आपत्तिजनक है. इससे हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंच रही है. 

 

 

रीमिक्स था ये गाना 

सनी लियोनी के ‘मधुबन में राधिका नाचे’ गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इस गाने को कनिका कपूर और अरिंदम च्रकवर्ती ने आवाज दी है. ये गाना 1960 की फिल्म ‘कोहिनूर’ में मोहम्मद रफी के गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर आधारित था.  

 

इसे भी पढ़ें: कोविड रिपोर्ट निगेटिव आते ही घर से बाहर ऐसे दिखीं नोरा फतेही, हो गईं ट्रोल

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें