Pushpa Hindi On OTT: इस दिन हिंदी में ओटीटी पर रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा पार्ट वन’

Pushpa: Part One Hindi On OTT:  साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ((Allu Arjun)) की फिल्म ‘पुष्पा पार्ट वन’ (Pushpa: The Rise) हाल ही में अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई है, लेकिन फिल्म को हिंदी नहीं बल्कि तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज़ किया गया था. जिसके बाद हिंदी भाषीय फैन्स काफी उदास थे. अब मेकर्स ने फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’को हिंदी में ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

‘पुष्पा: द राइज़’ को लेकर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पिछले काफी संमय से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म पुष्पा को साउथ की अलग-अलग भाषाओं में अमेज़न प्राइम पर रिलीज किया जा चुका है. वहीं हिंदी कुछ दर्शकों ने भी समय के साथ समझौता करते हुए फिल्म को इंग्लिश टाइटल के लिए देख लिया है.

 

लेकिन अब मेकर्स अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’के हिंदी में 14 जनवरी को प्राइम वीडियो ओटीटी पर रिलीज करने जा रहे हैं. अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा चुकी है. पुष्पा हिंदी रिलीज के बाद से अबतक 80.48 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

वहीं दूसरी ओर अल्लू अर्जुन ने पुष्पा-2 की शूटिंग को लेकर भी बड़ी बातें कही हैं. अल्लू अर्जुन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि वो ‘पुष्पा-2’ दो महीने बाद से शुरू करेंगे. इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह भी कहा कि ‘पुष्पा-1’ से ‘पुष्पा-2’ के बीच 30-40 दिनों का ब्रेक ले रहे हैं और ये छुट्टी के दिन वो कहीं जाकर बिताना चाहते हैं. 

 

Allu Arjun on Pushpa -The Rule: ‘पुष्पा’ की ताबड़तोड़ कमाई के बीच अल्लू अर्जुन का बड़ा खुलासा, बोले- इस दिन से शुरू करेंगे ‘ Pushpa-2’ की शूटिंग

Samantha Ruth Prabhu New Song: तेलुगु फिल्म पुष्पा के आइटम नंबर से सामंथा रुथ प्रभु दे रहीं करीना को भी टक्कर