सलमान खान ने की बिग बॉस 15 एक्सटेंड होने की अनाउंसमेंट, कंटेस्टेंट हुए खुश

Bigg Boss 15 Extended: रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. शो में आए दिन कंटेस्टेंट आपस में लड़ते दिखाई देते हैं. वीकेंड का वार सरप्राइज से भरा था. उमर रियाज (Umar Riaz) के शो से बाहर हो जाने के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) एक और धमाकेदार अनाउंसमेंट करने वाले हैं. जिसे सुनकर हर कोई चौंक जाने वाला है. बिग बॉस का ये आखिरी हफ्ता होने वाला था मगर अब शो को 2 हफ्ते एक्सटेंड करने का फैसला लिया गया है.

शो का नया प्रोमो चैनल ने शेयर किया है जिसमें सलमान खान अनाउंसमेंट करते नजर आ रहे हैं कि शो को दो हफ्ते एक्सटेंड कर दिया गया है. सलमान की ये अनाउंसमेंट सुनने के बाद हर कंटेस्टेंट का रिएक्शन काफी अलग था.

Watch: Md Shami की पत्नी Hasin Jahan ने इस शख्स के साथ ‘हाय गर्मी’ पर दिखाया ऐसा जलवा, अलग होकर जी रही हैं बिंदास लाइफ

सलमान खान ने की अनाउंसमेंट

वीडियो में सारे कंटेस्टेंट लिविंग एरिया में बैठे नजर आ रहे हैं और बिग बॉस उनसे कहते हैं कि टिकट टू फिनाले जीतने की जंग अभी खत्म नहीं हुई है. उसके बाद सलमान खान कंटेस्टेंट से कहते हैं कि एक गुड न्यूज है. ये शो दो हफ्तों के लिए एक्सटेंड हो रहा है. ये सुनने के बाद राखी सावंत (Rakhi Sawant) खुशी से चिल्लाने लगती हैं वहीं निशांत (Nishant Bhat) और शमिता (Shamita Shetty) चौंकते हुए नजर आते हैं.


 

Salman Khan New Girlfriend: क्या हॉलीवुड एक्ट्रेस Samantha Lockwood हैं सलमान की नई गर्लफ्रेंड? ये है वायरल होती इन तस्वीरों की सच्चाई!

दो कंटेस्टेंट की होगी एंट्री

रिपोर्ट्स की माने तो शो में एक बार फिर राजीव अदातिया और विशाल कोटियन की एंट्री होने वाली है. दोनों बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आने वाले हैं. मगर विशाल अब कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है. अब देखना होगा विशाल की जगह घर में राजीव के साथ कौन एंट्री लेता है.

रिपोर्ट्स की माने तो शो का फिनाले बायो बबल में होने वाला है. शो का कुछ क्रू ही इस फिनाले का हिस्सा बनेगा. शो से उमर रियाज के बाहर हो जाने के बाद अब राखी सावंत, करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी, निशांत भट, तेजस्वी प्रकाश, रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और अभिजीत बिचुकले बचे हैं.