Bigg Boss 15 से बाहर आकर Umar Riaz ने दिया गीता कपूर को करारा जवाब, जानें क्या कहा

Umar Riaz to Geeta Kapoor : ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) से हाल में एविक्ट हुए कंटेस्टेंट उमर रियाज़ (Umar Riaz) ने कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) को करारा जवाब दिया है. उमर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर गीता को टैग करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने साफ लिखा कि गीता ने नेशनल टेलीवीज़न पर उनकी बेइज्जती की है. हालांकि गीता की तरफ से अभी तक उमर के इस ट्वीट को कोई जवाब नहीं आया है. 

क्या है मामला : 
दरअसल, इस हफ्त एक टास्क के दौरान उमर फिर से आक्रामक हो गए और गुस्से में उन्होंने प्रतीक के साथ हाथापाई कर दी. जिसके बाद बिग बॉस ने उमर की क्लास लगाई और इसका परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दी. इसके बाद सलमान खान ने भी उमर के गुस्से की कड़े शब्दों में निंदा की और कहा कि अब आप इस घर में रहना डिजर्व करते हैं या नहीं ये फैसला अब जनता लेगी.जिसके बाद रविवार को घर से बेघर भी होना पड़ा. इन सबके बीच ‘वीकेंड का वार’ में कुछ स्टार्स अपने-अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने शो में आए और उमर के गुस्से का मुद्दा उठा. तो जहां दिव्या ने उमर को सपोर्ट किया और कहा कि बिग बॉस में कई लोग इस तरह का व्यवहार दिखा चुके हैं. तो वहीं गीता ने उमर पर निशाना साधा.यहां तक की गीता ने उमर के प्रोफेशन तक पर सवाल उठा दिए और कहा कि अगर वो पेशेंट होंगी तो कभी उमर के पास नहीं जाएंगी, क्योंकि उन्हें ऐसे डॉक्टर से डर लगेगा. हालांकि गीता की इस बात का वहां मौजूद बाकी स्टार्स ने विरोध किया. वहीं अब ख़ुद उमर ने गीता को जवाब दिया है.
ये भी पढ़ें : Bigg Boss 15 : दो हफ्ते एक्सटेंड हुआ Salman Khan का शो, होगी इन दो कंटेस्टेंट की एंट्री!

उमर ने दिया ये जवाब :
गीता की बात का जवाब देते हुए उमर ने लिखा, ‘गीता कपूर.. आपने एक रिएलिटी शो में मेरे व्यवहार और एक डॉक्टर के रूप में मेरे पेशे को आपस में जोड़कर मुझे जज किया है। मेरा रिएक्शन हमेशा सामने वाले के एक्शन पर निर्भर करता है जिसे समझने में आप असफल हैं. ये बहुत दुर्भाग्य की बात है कि आपने नेशनल टीवी पर मुझे नीचा दिखाने की, मेरी बेइज्ज़ती करने की कोशिश की.