‘शक्तिमान’ की एक्ट्रेस की अवॉर्ड शो में हुई घनघोर बेइज्जती, गुस्से में कर दिया ये काम

नई दिल्ली: 90 के दशक का सबसे मशहूर शो है ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan). इस शो  ने टीवी जगत में बड़ा बदलाव ला दिया था. इस शो में काम करने वाले किरदारों को खूब शोहरत मिली थी. लीड किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) की छवि आज भी ‘शक्तिमान’ के रूप में होती है. दूसरी तरफ उनके अपोजिट में रहीं ‘गीता विश्वास’ यानी वैष्णवी महंत (Vaishnavi Mahant) का भी नाम काफी सुर्खियों में रहा करता था. एक बार एक्ट्रेस लाइमलाइट में आई हैं और वो भी एक विवाद की वजह से.

अवॉर्ड शो में पहुंचीं वैष्णवी

साल में आए दिन न जाने कितने अवार्ड शो होते हैं, जिसमें बेहतरीन कलाकारों को उनकी परफॉरमेंस के लिए नवाजा जाता है. हाल ही में इंटरनेशनल आइकॉनिक अवार्ड्स 2021 का आयोजन हुआ, जिसमें टीवी जगत के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए. इस अवार्ड फंक्शन में शामिल होने ‘शक्तिमान’ की ‘गीता विश्वास’ यानी वैष्णवी महंत (Vaishnavi Mahant) भी पहुंची थीं, लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वे बीच में ही शो छोड़कर गुस्से में वहां से निकल गईं. वैष्णवी महंत अवार्ड लिए बिना ही शो छोड़कर चली गईं.

क्या था मामला

दरअसल, हुआ यूं कि शो के होस्ट ने बार-बार वैष्णवी (Vaishnavi Mahant) का नाम लेने में गलती की. वे वैष्णवी की जगह बार-बार उन्हें वंदना कहकर बुला रहा था. हद तो तब हो गई जब उन्हें स्टेज पर भी वंदना नाम से बुलाया गया. अपने गलत नाम को सुनकर वैष्णवी महंत को गुस्सा आ गया और वे बीच में ही शो छोड़कर चली गईं. वे शो के ऑर्गेनाइजर और होस्ट पर बुरी तरह भड़कती हुई देखी गईं, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वैष्णवी के सपोर्ट में इंडस्ट्री के कई सितारे भी सामने आए. सभी ने कहा कि इतनी सीनियर और वेटरन एक्ट्रेस का नाम यदि बार-बार गलत लिया जा रहा है तो, उनका भड़कना बनता है. जाहिर सी बात है इस तरह की गलती करने पर किसी का भी दुल दुखेगा.

 

 

वैष्णवी को रोल रहा यादगार

बात करें वैष्णवी (Vaishnavi Mahant) की तो वे सालों से इंडस्ट्री में हैं. उन्हें कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है. हालांकि पहचान उन्हें ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) में ‘गीता विश्वास’ के रोल से मिली है. उनके इस किरदार को लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं और वैष्णवी (Vaishnavi Mahant) से उतना ही प्यार करते हैं, जितना कि पहले किया करते थे.

यह भी पढ़ें- बिकिनी पहने समंदर से यूं बाहर निकलीं दिशा, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर; किया ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें