क्या शादी के बाद कैटरीना से घर का काम करवा रहे विक्की कौशल? वायरल हो रहे वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने साल 2021 खत्म होते-होते विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग सात फेरे ले ही लिए. इस कपल ने फैंस के साथ खूब आंख-मिचौली भी खेली. इस कपल की शादी की अफवाह लंबे समय से उड़ रही थी लेकिन दोनों में से किसी ने हामी नहीं भरी. एक्टर और एक्ट्रेस के घर में चुपके से सभी तैयारियां भी चल रही थीं. जब विक्की और कैटरीना शादी के लिए निकले तब जाकर फैंस का शक यकीन में बदल गया और अब शादी के बाद कैटरीना के वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

खूब प्यार जताते हैं विक्की और कैटरीना

पिछले साल 9 दिसंबर को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. शादी से पहले जो जोड़ा अपने रिश्ते पर किसी भी तरह की हामी तक भरने को तैयार नहीं था आज वो जोड़ा खुलेआम इजहार-ए-इश्क करता है. हाल ही में दोनों की शादी को एक महीना हो गया और इस मौके पर दोनों ने प्यार भरा पोस्ट एक-दूज के लिए लिखा. 

अच्छी पत्नी बनने की कोशिश

शादी के बाद कैटरीना (Katrina Kaif) एक अच्छी पत्नी बनने की पूरी कोशिश कर रही हैं. कभी वो विक्की के लिए खाना बना रही हैं तो कभी खुद विक्की को छोड़ने एयरपोर्ट जाती हैं. इन सबके बीच कैटरीना कैफ के वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में एक्ट्रेस में कभी झाड़ू तो कभी बर्तन धोती नजर आ रही है. इन वीडियो को देख फैंस भी काफी हैरान हो रहे हैं. 

किचन में बर्तन धो रही हैं कैटरीना 

कैटरीना (Katrina Kaif) का एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ अपने किचन में बर्तन धोती नजर आ रही हैं. जिसके बाद फैंस के खास रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. भाभीजी ये तो पुराना वीडियो है, लेकिन आप अभी भी क्या घर का काम करती हैं ? वहीं दूसरे फैन ने फिक्र जताते हुए कहा- भाभी आप अकेले क्यों हो भइया कहां हैं ? आपको बता दें ये वायरल वीडियो साल 2020 के हैं. जब पूरे देश में लॉकडाउन लग गया था.

 

 

 

कैटरीना की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना (Katrina Kaif) मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास ‘फोन भूत’ और अली अब्बास जफर की सुपरहीरो सीरीज भी है. अभिनेत्री को हाल ही में विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की ‘मेरी क्रिसमस’ के लिए भी चुना गया था.

यह भी पढ़ें- बिकिनी पहने समंदर से यूं बाहर निकलीं दिशा, खुद को रोक नहीं पाए टाइगर; किया ये काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें