सौम्या कांबले ने शो का दूसरा सीजन किया अपने नाम, जीते 15 लाख रुपए

India’s Best Dancer 2 Finale: डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 (India’s Best Dancer 2) का फिनाले हो गया है. सभी को हराने के बाद महाराष्ट्र की सौम्या कांबले (Saumya Kamble) ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. इसके साथ ही उन्होंने 15 लाख रुपए और एक शानदार कार जीती है. सौम्या के साथ उनकी कोरियोग्राफर वर्तिका को भी शो में सम्मानित किया गया. जहां सौम्या ने ये ट्रॉफी अपने नाम की वहीं गौरव पहले रनर-अप रहे.

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 के फिनाले में सौम्या और गौरव दोनों ही शामिल नहीं हुए थे. दोनों की तबीयत खराब होने की वजह से वह वीडियो कॉल के जरिए शो का हिस्सा बने थे. सौम्या का फिनाले का हिस्सा ना बन पाने और कोरियोग्राफर वर्तिका की भी तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने भी फिनाले में परफॉर्म नहीं किया. वर्तिका को 5 लाख का चेक मिला है.

सौम्या को अपने डांस के लिए शो में खूब तारीफ मिली है. कभी उन्हें छोटी हेलेन कहा गया तो कभी जजेस ने उनपर ढेर सारा प्यार लुटाया. हर बार सौम्या अपने डांस से जजेस के साथ दर्शकों का दिल जीत लेती थीं.

Shraddha Arya Wedding: Kundali Bhagya की प्रीता ने शादी के दो महीने बाद बताई पति से जुड़ी ये बड़ी बात, फैंस को भी चेताया!

फिनाले में सेलेब्स हुए थे शामिल

इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2 का फिनाले काफी शानदार रहा. फिनाले में जज मलाइका अरोड़ा हिस्सा नहीं बनी थीं. जज टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ इंडियाज गॉट टैलेंट के जज शिल्पा शेट्टी, रैपर बादशाह और मनोज मुंतशिर शामिल हुए थे. साथ ही सिंगर मीका और कोरियोग्राफर धर्मेश ने फिनाले में चार चांद लगा दिए थे.

कंटेस्टेंट ने किया परफॉर्म

फिनाले में शो के टॉप 12 ने परफॉर्म किया था. अपने ग्रैंड परफॉर्मेंस से उन्होंने स्टेज पर आग लगा दी थी. उन्होंने शंकरा रे सहित कई गानों पर परफॉर्म किया.

The Kapil Sharma Show: 10 साल की उम्र में Nora Fatehi ने पहली बार इस हिंदी गाने पर किया था डांस, Shah Rukh Khan को बताया ‘ग्लोबल स्टार’

सौम्या ने मीडिया पोर्टल से बातचीत में कहा था कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां तक आ पाउंगी. बेस्ट 5 में आकर मैं बहुत खुश हूं.  क्योंकि शो का हिस्सा बनकर मैं अपनी मां का सपना पूरा कर रही हूं.  आज उनके सपोर्ट की वजह से मैं यहां तक पहुंच पाई हूं.