सारा अली खान की फिल्म देख विक्की कौशल ने जोड़ लिए हाथ, आनंद एल राय से कर दी ये फरियाद!

Vicky Kaushal Special Request to Atrangi Re Director Anand L Rai: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई सारा अली खान (Sara Ali Khan), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) स्टारर अतरंगी रे (Atrangi Re) पिछले 2 हफ्तों से काफी सुर्खियों में है. फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. खासतौर से सारा अली खान की एक्टिंग की तारीफ चौतरफा हो रही है. वहीं अब सारा अली खान विक्की कौशल (Sara Ali Khan Vicy Kaushal) के साथ शूटिंग कर रही हैं और शूटिंग से ब्रेक मिलते ही विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अब सारा की अतरंगी रे देखी तो उनका दिमाग ही घूम गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फिल्म के निर्देश आनंद एल राय से ये स्पेशल रिक्वेस्ट भी कर दी है. 

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने फिल्म की तारीफों के पुल बांध दिए हैं. उन्होंने इस इंस्टा स्टोरी पोस्ट पर लिखा – “कितनी प्यारी फिल्म है मज़ा आ गया. सारा अली खान का किरदार काफी मुश्किल था और तुमने इसे बेहद शानदार तरीके से निभाया. धनुष जीनियस हैं, अक्षय कुमार ने गरदा उड़ा दिए.” इसी पोस्ट के आखिर में विक्की कौशल ने फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय को टैग करते हुए कहा कि सर प्लीज मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट कर लीजिए. 

वहीं इस पोस्ट पर फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय और सारा अली खान दोनों ने ही रिप्लाई किया है. आनंद एल राय ने लिखा – “थैंक्यू मेरे भाई अगर तू कास्ट नहीं होगा ….तू जब भी होगा कहानी होगा…”

वहीं सारा अली खान ने लगे हाथों मौके पर चौका मार दिया. सारा ने रिप्लाई किया – “थैंक्यू विक्की. आनंद एल राय सर मुझे अपनी अगली फिल्म में साइन कर लीजिए.” 

हाल ही में गए क्रिसमस के मौके पर फिल्म को रिलीज किया गया था. फिल्म 24 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है. इस फिल्म में सारा अली खान एक बिहारी लड़की के किरदार में हैं और साउथ धनुष के एक मेडिकल स्टूडेंट का किरदार प्ले कर रहे हैं और अक्षय कुमार जादूगर बने हैं. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प और ऑरिजिनल है इसलिए भी इसे काफी पसंद किया जा रहा है. अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है तो ये आपको जरूर देखनी चाहिए.  

ये भी पढ़ेंः

Rajkummar Rao Upcoming Biopic: कौन हैं श्रीकांत बोला, जिनकी बायोपिक में नजर आएंगे राजकुमार राव?