कमाई के मामले में सुनील शेट्टी से आगे हैं पत्नी माना, करोड़ों की हैं मालकिन

नई दिल्ली: 90 दशक के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) लग्जरी लाइफ जीते हैं. वह फिल्मों और बिजनेस से अच्छी-खासी कमाई करते हैं. वहीं कमाई के मामले में उनकी पत्नी माना शेट्टी (Mana Shetty) भी किसी से कम नहीं है. माना (Mana Shetty) का कई सेक्टर में बिजनेस में फैला हुआ है, जिससे वह हर साल करोड़ों रुपए की कमाई करती हैं. कमाई के मामले में माना पति सुनील शेट्टी से बहुत ज्यादा आगे हैं. 

बिजनेस से करोड़ों की कमाई 
माना (Mana Shetty) पति सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के साथ मिलकर S2 नाम से रियल एस्टेट का बिजनेस चलाती है. इस प्रोजेक्ट के तहत उन्होंने मुंबई में कई सारे लग्जरी विला तैयार किए हैं, जिसमें सुख-सुविधाओं की हर चीज उपलब्ध है. वह एक लाइफस्टाइल स्टोर भी चलाती हैं. इसके अलावा मुंबई में माना (Mana Shetty) का आर-हाउस नाम का एक लग्जरी डेकोर और गिफ्ट आइटम लाइफस्टाइल स्टोर भी हैं. वह एक फैशन डिजाइनर भी हैं. वह अपनी बहन के साथ मिलकर ‘माना और ईशा’ नाम से कपड़ों का एक ब्रांड भी चलाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माना (Mana Shetty) हर साल अपने बिजनेस से लगभग 100 करोड़ रुपए की कमाई करती हैं.

समाजसेवा का काम भी करती हैं माना
माना (Mana Shetty) ‘सेव द चिल्ड्रन इंडिया नाम के एनजीओ से जुड़ी हुई हैं. इसके लिए वह ‘अराईश’ नामक एक प्रदर्शनी का आयोजन करती हैं, जिसके माध्यम से वह एनजीओ के लिए फंड जुटाने का काम करती हैं. एनजीओ के लिए जो भी फंड आता है, उसे मुख्य धारा से वंचित लड़के और लड़कियों की मदद करने में उपयोग किया जाता है.

1991 में सुनील संग रचाई थी शादी
बताते चलें कि सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने साल 1991 में माना शेट्टी (Mana Shetty) से शादी की थी. शादी से पहले दोनों ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों के दो बच्चे हैं, जिनके नाम आथिया शेट्टी और अहान शेट्टी हैं. आथिया पहले से ही फिल्मों में सक्रिय है. वहीं अहान शेट्टी फिल्म ‘तड़प’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म ‘तड़प’ इसी साल दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें: ये शख्स कर सकता है Anuj Kapadia को रिप्लेस! VIDEO देख Anupama भी कहेगी- LOVE U

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें