बिग बॉस के घर से एक झटके में ही बाहर हुए जय भानुशाली, विशाल कोटियन और नेहा भसीन, फैंस हुए हैरान

Shocking Eviction In Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में इस वक्त भूचाल आया हुआ है. हाल ही में सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) उस वक्त घर से बाहर हो गए, जब उनका नाम बॉटम 6 में आ गया था और अब एक झटके में ही शो से एक साथ तीन इविक्शन ने फैंस को हैरान कर दिया है. रविवार को सलमान खान (Salman Khan) ने पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया था कि अब शो में सिर्फ टॉप 5 कंटेस्टेंट ही दिखाई देंगे, बाकी सभी को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जय भानुशाली (Jay Bhanushali), नेहा भसीन (Neha Bhasin) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian) घर से बाहर हो गए हैं. 

एक झटके में घर से बेघर हुए 3 कंटेस्टेंट

बिग बॉस में ये एलिमिनेशन एक टास्क के जरिए किया जाएगा. ये टास्क कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया लेकर आएंगे. सिंबा के जाने के बाद बॉटम 5 में अब राजीव अदातिया, नेहा भसीन, जय भानुशाली, विशाल कोटियन और उमर रियाज बचे हैं. भारती और हर्ष बॉटम 5 से एक टास्क कराते दिखाई देंगे, जिसमें उन्हें घर के टॉप 5 सदस्यों का ध्यान अपनी ओर खींचना होगा, जिनमें शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट शामिल हैं. दर्शक इस टास्क को लाइव देख सकेंगे और लाइव ऑडियंस ही उनका परफॉर्मेंस देखकर वोट करेगी, सबसे कम वोट पाने वाले को घर से बाहर कर दिया जाएगा.

भारती और हर्ष लिंबाचिया ने की नामों की घोषणा

भारती सिंह और हर्ष घर से बेघर होने वाले का नाम अनाउंस करेंगे. पहले खबर थी कि घर से जय भानुशाली ही बाहर हुए हैं लेकिन ट्विस्ट उस वक्त आ गया जब जय के साथ दो और कंटेस्टेंट के एलिमिनेशन का एलान कर दिया गया, जिसके बाद विशाल कोटियन और नेहा भसीन को भी घर से बाहर जाना पड़ा जबकि राजीव और उमर इस टास्क के विनर रहे.  

शो में जल्द होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

घर से तीन सदस्यों के जाने के बाद तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी करण कुंद्रा के साथ फूट-फूट कर रोने लगे. घर में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली हैं. जल्द ही शो के अंदर रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी और राखी सावंत की एंट्री होने वाली हैं. राखी अपने पति के साथ घर में एंट्री कर रही हैं. माना जा रहा है कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद घर का माहौल एकदम बदल जाएगा. 

ये भी पढ़ें-

गंगा देवी की शूटिंग में Amitabh Bachchan को देख ‘Dinesh Lal Yadav’ हो गए थे नर्वस, बिग बी को करना पड़ा ये काम…

Untold Story: Sunil Dutt की दी हुई साड़ियों को चूमकर अलमारी में रख देती थीं Nargis, वजह जानकर दत्त साहब को भी आ गई थी हंसी