शादी के बाद श्रद्धा आर्या ने की कुंडली भाग्य के सेट पर वापसी, खूबसूरत अंदाज में हुआ वेलकम

Kundali Bhagya Team Welcome Newly Wed Shraddha Arya On Set: जी टीवी के पॉपुलर शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में प्रीता की भूमिका निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुई एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) 16 नवंबर को नेवी अफसर राहुल शर्मा के संग शादी के बंधन में बंध गईं. श्रद्धा आर्या की शादी लव कम अरेंज बताई जा रही है. शादी में श्रद्धा आर्या लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं राहुल भी काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे. शादी से पहले किसी को पता नहीं था कि आखिर श्रद्धा आर्या का दुल्हा कौन बनने वाला है. मेहंदी और संगीत सेरेमनी के दौरान पहली बार श्रद्धा आर्या ने अपने पति की फोटो शेयर की. हर किसी को यही लगता था कि श्रद्धा शादी के लिए अपनी तरह ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लड़के को ढूंढेंगी. हालांकि उन्होंने इंडस्ट्री से बाहर के लड़के को चुना सबको चौंका दिया.

श्रद्धा आर्या की रिसेप्शन (Shraddha Arya Reception) की तस्वीरों ने भी खूब धमाल मचाया. जब श्रद्धा पति के बिना मुंबई वापस आईं तो लाल चूड़ा, हाथ में मेहंदी और गले में मंगलसूत्र में बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनकी तस्वीरें जैसे ही सामने आई फैंस दिल हार बैठे. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल एक्ट्रेस की ये वीडियो उनके शो कुंडली भाग्य के सेट का है. कुंडली भाग्य की टीम ने नई नवेली दुल्हन का बहुद ही खूबसूरती से स्वागत किया है. बता दें इस दौरान श्रद्धा पर फूलों की बरसात की गई. वीडियो में श्रद्धा काफी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

 

मालूम हो श्रद्धा की शादी की रश्में दिल्ली में हुई हैं. अब शादी में ब्रेक लेने के बाद श्रद्धा आर्या ने दोबारा से काम पर वापसी कर ली है. इससे पहले श्रद्धा आर्या का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस अपनी पहली रसोई में ससुरालवालों के लिए हलवा बनाती हुई नजर आ रही थीं. वीडियो में आम दुल्हन की तरफ श्रद्धा को काम करते देख फैंस को बड़ी खुशी हुई थी.

ये भी पढ़ें..

Vicky-Katrina Wedding Update: Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी की तस्वीरें नहीं देख पाएंगे फैंस, कपल ने उठाया ये बड़ा कदम

Bharti Singh On Baby Planning: Haarsh Limbachiyaa संग बेबी प्लानिंग को लेकर जब छलका था भारती सिंह का दर्द, रो-रोकर किया था हाल-ए-दिल बयां