सलीम खान की बहू बनने जा रही हैं शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी? सोनाक्षी ने बताया कौन है पहला प्यार

नई दिल्ली: यूं तो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी या रिलेशनशिप को लेकर कभी कोई खास खबरें नहीं आई हैं लेकिन अब कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) की लाडली बेटी जल्द ही सोहेल खान (Sohail Khan) के साले बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva) से शादी रचाने जा रही हैं. मालूम हो कि सलमान खान (Salman Khan) ने ही सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) का डेब्यू कराया था और यहीं से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली.

बचपन में हो गया था सच्चा प्यार
बॉलीवुड बबल की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बताया कि जब वह स्कूल में थीं, उन्हें तभी सच्चा प्यार हो गया था. लेकिन, उन्होंने ग्रेजुएशन पूरी करते ही उस लड़के को ओके बाय कह दिया. उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार काफी गंभीर था, जो तकरीबन 5 साल से ज्यादा समय तक चला था. हालांकि उन्होंने इस लड़के का नाम रिवील नहीं किया. माना जा रहा है कि उनका इशारा बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva) की तरफ है.

बंटी संग रिलेशनशिप में हैं सोनाक्षी?
बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और बंटी (Bunty Sachdeva) को कई पार्टियों में साथ देखा जा चुका है. सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बंटी सेल्फमेड मैन हैं और वो अभी अपने बैचलरहुड को एन्जॉय करना चाहते हैं. इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने पहले सीरियस रिलेशनसिप के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि उस समय मैं 21 या 22 साल का रही होंगी जब मैं पहले सीरियस रिलेशनशिप में आई थी.’

फैंस को सोनाक्षी के बयान का इंतजार
उन्होंने कहा, ‘मेरा ये रिलेशनशिप तकरीबन पांच साल से ज्यादा समय तक चला था.’ जहां तक उनके बंटी सचदेवा (Bunty Sachdeva) से शादी की बात है तो दबंग और ‘राउडी राठौर’ जैसी बेहतरीन फिल्मों से नाम कमाने वाली सोनाक्षी (Sonakshi Sinha) जल्द ही इंडस्ट्री के भाईजान की रिश्तेदार बन सकती हैं. हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक बयान खान परिवार या सिन्हा परिवार की तरफ से नहीं आया है.

इसे भी पढ़ें: Anupama Anuj Wedding: अनुज-अनुपमा की होगी शादी? हल्दी सेरेमनी की PHOTOS सेट से लीक!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें