Bhabi Ji Ghar Par Hai: तिवारी जी को मदहोश करने आ रहीं नई अंगूरी भाभी, अदाएं देख कहेंगे- I LIKE IT!

नई दिल्ली: शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre), नेहा पेंडसे (Neha Pendse), रोहिताश्व गौर (Rohitash Gaud) और आसिफ शेख (Asif Shekh) स्टारर टीवी शो ‘भाबीजी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में एक मजेदार मोड आने वाला है. निर्माता एक नई अंगूरी लाने की योजना बना रहे हैं. सुनने में अटपटा लग रहा है, यह सच है. इस शो में अब हमें तिवारी जी कि जिंदगी में एक नई अंगूरी देखने को मिलने वाली है.  

कौन है नई चुलबुली अंगूरी?

‘भाबीजी घर पर है!’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) एक दिलचस्प टीवी शो है. सालों से, निर्माताओं और कलाकारों ने दर्शकों को कॉमेडी शो से बांधे रखा है. इसमें अंगूरी भाभी के रूप में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) नजर आती हैं. लेकिन अब निर्माता एक नई अंगूरी लाने वाले हैं. लेकिन शुभांगी के रिप्लेसमेंट का नाम जानकर आपको झटका लग सकता है. 

ना ना, नाराज ना होना फैंस

इससे पहले ये खबर सुनकर आप लोग नाराज हो जाएं, हम आप सभी को बता दें कि शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) को रिप्लेस नहीं किया जा रहा है. एक्ट्रेस इस शो का हिस्सा हैं और सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अंगूरी भाबी हैं. तो, हम कौन सी नई अंगूरी की बात कर रहे हैं? यह कोई और नहीं बल्कि अनोखे लाल सक्सेना उर्फ ​​सानंद वर्मा (Saanand Verma) हैं जो शो में चुलबुली अंगूरी का किरदार निभाते नजर आएंगे.

ये होगा कहानी का ट्विस्ट

दरअसल, भाभीजी घर पर हैं के आने वाले ट्रैक के अनुसार, अंगूरी अपने पति तिवारी उर्फ ​​रोहिताश्व गौर से नाराज हैं. उनका बहुत बड़ा झगड़ा होता है और इसलिए, अंगूरी अपना घर छोड़कर विभूति के घर में चली जाती हैं. तिवारी न सिर्फ हैरान हैं बल्कि बेहद दुखी भी हैं, और इसलिए उसे बेहतर महसूस कराने के लिए अनोखे लाल सक्सेना ने कुछ समय के लिए घर में अंगूरी की जगह लेने का फैसला किया है.

ऐसा है सक्सेना का गेटअप 

साड़ी, लंबे बाल, मेकअप और एक नोज पिन में सक्सेना पूरी तरह से अंगूरी भाबी के रूप में तैयार नजर आ रहे हैं. सानंद वर्मा ने भाबीजी घर पर हैं के नवीनतम ट्रैक में अंगूरी की भूमिका निभाई. उन्होंने कहा, ‘मैंने हमेशा अंगूरी भाबी के खूबसूरत लुक को पसंद किया है, जिस तरह से उन्होंने अपनी साड़ियों और ज्वैलरी को कैरी किया है, वह उनके लुक को और भी ग्रेसफुल बनाता है. एक अभिनेता होने के नाते, मैं हमेशा अलग-अलग किरदारों को निभाने और नए लुक्स को आजमाने के लिए उत्सुक रहता हूं. मेरे पास एक अद्भुत समय था. मैं इस ट्रैक के लिए शूटिंग कर रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को भी उतना ही मजा आएगा, जितना मुझे इसे निभाने में मिला है.’

क्या बोलीं शुभांगी 

अंगूरी यानी शुभांगी अत्रे भी इस ट्विस्ट बहुत प्रभावित हुईं. उन्होंने सानंद की तारीफ करते हुए कहा, ‘मुझे अच्छा लगा कि कैसे सानंद जी ने अंगूरी भाबी का किरदार निभाया. जिस तरह से उन्होंने इस हिस्से को पेश किया है, वह काफी है और मुझे यकीन है कि दर्शक नए ट्रैक का पूरा आनंद लेंगे.’

इसे भी पढ़ें: ‘देवों के देव महादेव’ फेम Sonarika Bhadoria हो गई बोल्ड, बिकिनी PHOTOS ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें