इस एक्‍टर ने कहा कि ‘कैजुअल सेक्‍स’ कोई गलत बात नहीं- ‘मैंने भी कई बार किया है’

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज ‘हिकअप्स एंड हुकअप्स’ (Hiccups & Hookups) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में सीरीज का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया. इस सीरीज में सेक्स और रिलेशनशिप को मॉडर्न अंदाज में दिखाया जाएगा. एक इंटरव्यू के दौरान प्रतीक बब्बर ने कैजुअल सेक्स को लेकर बात की. उनका कहना है कि कैजुअल सेक्स में कोई बुराई नहीं है. 

कैजुअल सेक्स को गलत नहीं मानता
एनबीटी के साथ बातचीत के दौरान प्रतीक (Prateik Babbar) ने कहा कि वह कैजुअल सेक्स को गलत नहीं मानते हैं. जो लोग प्यार जैसी चीजों को नहीं मानते हैं, वे कैजुअल सेक्स में विश्वास रखते हैं. उन्होंने बताया कि वह खुद कैजुअल सेक्स कर चुके हैं और इसमें कोई बुराई नहीं है. प्रतीक ने कहा, ‘मैंने भी कैजुअल सेक्स को ट्राई किया है. मुझे लगता है कि लोग कभी न कभी इससे गुजरते हैं. हुकअप्स, वन नाइट स्टैंड, फ्लिंग, मैं भी इनसे गुजर चुका हूं. ये औरतों और पुरुषों में से किसी को भी हो सकता है’. 

सेक्स जैसे टैबू पर करनी चाहिए बात
प्रतीक (Prateik Babbar) ने आगे कहा, ‘इस सीरीज को लेकर हमें दो तरह के रिएक्शन मिले हैं. कुछ लोगों का कहना है कि जिन मुद्दों पर सदियों से पर्दा गिरा था, हमने उसे फिर उठा दिया. लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि पवित्र रिश्तों को ऐसे दिखाना गलत है, लेकिन मेरा मानना है कि हम जब अपनी फैमिली के सामने सेक्स जैसे टैबू को लेकर खुलकर बात करते हैं, तो इससे हमारी आपसी समझ और बॉन्डिंग बढ़ती है’.

लारा दत्ता भी हैं सीरीज का हिस्सा
बता दें कि वेब सीरीज ‘हिकअप्स एंड हुकअप्स’ (Hiccups & Hookups) में लारा दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. सीरीज का निर्देशन कुणाल कोहली ने किया है. इससे पहले लारा दत्ता फिल्म बेल बॉटम में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी जैसे सितारों के साथ काम किया था. वहीं प्रतीक (Prateik Babbar) पिछले कुछ समय से कई सीरीज में नजर आ चुके हैं जिसमें ‘स्कायफायर’, ‘फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज’ और ‘चक्रव्यूह’ शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें: Anupama Anuj Wedding: अनुज-अनुपमा की होगी शादी? हल्दी सेरेमनी की PHOTOS सेट से लीक!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें