नुसरत जहां के EX हसबैंड हैं बाइसेक्सुअल? अब निखिल जैन ने बताया पूरा सच

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते कुछ वक्त से नुसरत और उनके पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं. निखिल से अलग होने के बाद नुसरत (Nusrat Jahan) ने उन पर बाइसेक्सुअल होने का तक का आरोप लगा दिया था. अब इस आरोप पर निखिल जैन (Nikhil Jain) ने चुप्पी तोड़ी और बताया कि आखिर सच क्या है? 

बाइसेक्सुअल होने के आरोप पर दिया जवाब
एक इंटरव्यू के दौरान निखिल (Nikhil Jain) ने बताया कि वह आज भी नुसरत जहां से बेइंतहा प्यार करते हैं. बाइसेक्सुअल होने के आरोप पर कहा, ‘अगर मैं बाइसेक्सुअल होता, तो वह मुझसे इतना प्यार कैसे कर सकती थी? मैं आज भी नुसरत से बहुत प्यार करता हूं’. निखिल ने बताया, ‘मैं नुसरत (Nusrat Jahan) से पहले कई टॉलीवुड सेलेब्स को जानता हूं. वहीं बॉलीवुड में कई सेलेब्स के रिश्ते टूटे हैं और उनके तलाक हुए हैं, लेकिन आज तक किसी ने भी एक-दूसरे पर ऐसे आरोप नहीं लगाए हैं. शादी टूटने के कारण पर बात करते हुए निखिल ने कहा कि कुछ गलत हो गया था, लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतना आगे बढ़ जाएगा’. 

एक साल में ही टूट गई शादी
बता दें कि निखिल (Nikhil Jain) और नुसरत (Nusrat Jahan) की शादी सिर्फ एक साल ही चल पाई. जिस वक्त शादी में दरार आई उस समय नुसरत जहां (Nusrat Jahan) प्रेग्नेंट थीं और वह फिर निखिल (Nikhil Jain) ने अलग रहने लगीं. निखिल से अलग होने के बाद नुसरत ने साफ-साफ कहा कि उनकी शादी लीगल नहीं है क्योंकि शादी तुर्की में हुई थी और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत यह रजिस्टर्ड नहीं हुई है, ऐसे में यह शादी वैध नहीं है.

यश संग रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं नुसरत
बता दें कि निखिल जैन (Nikhil Jain) और नुसरत (Nusrat Jahan) ने जून, 2019 में धूमधाम से शादी की थी. अलग-अलग धर्म के होने की वजह से नुसरत और निखिल को ‘विशेष विवाह अधिनियम’ के तहत अपनी शादी रजिस्टर्ड करवानी थी, जो नहीं की गई. इस बारे में निखिल ने बताया था कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ऐसा नहीं करना चाहती थी, इसलिए नहीं किया गया. निखिल (Nikhil Jain) से अलग होने के बाद हाल ही में नुसरत ने बेटे को जन्म दिया है. मां बनने के बाद नुसरत और एक्टर यश दासगुप्ता के रिलेशन की खबरें सुर्खियों में बनी हैं. कुछ समय पहले नुसरत की मांग में सिंदूर लगी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं, जिसे लेकर खूब बवाल मचा था.

इसे भी पढ़ें: ‘देवों के देव महादेव’ फेम Sonarika Bhadoria हो गई बोल्ड, बिकिनी PHOTOS ने मचाया तहलका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें