Anupama Spoiler Alert: मालकिन बनकर बदले काव्या के तेवर! वनराज रोएगा अनुपमा के सामने दुखड़ा

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर  टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) की कहानी में अब वह मोड़ आ गया है जब अनुपमा की जिंदगी में प्यार आने वाला है और वहीं उसका एक्स हसबैंड भी अब उसकी ओर वापस आता दिख रहा है. आज के एपिसोड में हम कुछ ऐसा देखने वाले हैं जिसकी कुछ समय पहले तक कल्पना भी नहीं की जा सकती थी. 

बा ने लिया अनुपमा से वादा

बीते एपिसोड में हमने देखा कि बा को पेनिक अटैक आने के बाद शाह परिवार एक साथ खड़ा है. लीला शाह यानी बा (Alpana Buch) को अपने किए पर इतना पछतावा होता है कि वह बीमारी में भी लगातार रोती नजर आती है. आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि बा अपनी इस हालत में अनुपमा से एक वादा लेगी. बा अनुपमा से वादा लेगी कि वह अब अपनी डांस अकेडमी से कब्जा ना छोड़े क्योंकि वह उसका हक है. इसके साथ वह कहेगी कि अनुपमा भले ही दूर रहे लेकिन वह शाह हाउस में सबसे मिलने आती रहेगी तो सबको अच्छा लगेगा. अनुपमा भी इस बात को मान लेगी. 

अनुपमा सुनाएगी काव्या को तीखी बातें 

वहीं हम देखेंगे कि अनुपमा बा से मिलने के बाद वापस जाते हुए शाह हाउस के भगवान के आगे दीपक में तेल डालती है. इतने में ही पीछे से काव्या आकर उसे ताने देने लगेगी. काव्या कहेगी कि वह दरवाजे पर लिखेगी डॉग्स एंड अनुपमा नॉट अलाउड. इसके बाद अनुपमा कहेगी कि कुत्ते तो अच्छे होते हैं उसे बुरा तब लगता जब काव्या खुद के नाम के साथ उसकी तुलना करती. ये बात सुनकर काव्या का मुह देखने लायक रह जाएगा. इसके बाद अनुपमा, काव्या से कहेगी कि वह अपने करियर पर ध्यान क्यों नहीं दे रही क्यों इस घर-घर की कहानी में अपना जीवन बर्बाद कर रही है. लेकिन काव्या एक बार फिर भड़क जाएगी. अनुपमा भी बाहर चली जाएगी. 

वनराज, अनुपमा के आगे सुनाएगा दुख 

दरवाजे पर अनुपमा ऑटो का इंतजार करेगी तभी उसके पास वनराज आ जाएगा. वही वनराज जो बात-बात में अनुपमा का अपमान करता था आज अनुपमा के आगे आंखें नीची करके खड़ा नजर आएगा. वह कहेगा कि अनुपमा ने भी घर पर अधिकार होने के बाद भी हक नहीं जताया लेकिन काव्या धोखे से घर की मालकिन बनने के बाद भी अपना अधिकार जताने से नहीं चूकती. वह कहेगा कि काव्या की इस हरकत के बाद वह उसकी नजर से हमेशा के लिए गिर चुकी है. वह अनुपमा से कहेगा कि वह एक बार फिर पुराना वनराज शाह बनकर दिखाएगा. 

इसे भी पढ़ें: Anupama Anuj Wedding: अनुज-अनुपमा की होगी शादी? हल्दी सेरेमनी की PHOTOS सेट से लीक!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें