Katrina Kaif और Vicky Kaushal जयपुर जाने से पहले ही कर लेंगे शादी! सीक्रेट प्लान हुआ लीक

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है. राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के बाद अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर बज बना हुआ है. दोनों जयपुर में ग्रैंड अंदाज में शादी करने जा रहे हैं. लेकिन अब खबर है कि इस ग्रैंड शादी के पहले ही विक्की और कैटरीना एक दूसरे के होने वाले हैं. दरअसल दोनों राजस्थान जाने से पहले ही सीक्रेट तरीके से शादी रचाने जा रहे हैं. 

मुंबई में करेंगे कोर्ट मैरिज 

जी हां!  विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज कर सकते हैं. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह रूमर्ड कपल भव्य शाही शादी के लिए जयपुर जाने से पहले ही मुंबई में शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding) कर सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल अपनी शादी की तैयारियों में जुट गया है. 

जयपुर में होंगी दो शादियां

इस खबर की मानें तो मुंबई में शादी के बाद उनकी दो शादियां जयपुर में भी होंगी. हालांकि विक्की और कैटरीना दोनों ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है. इस बीच, हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, आयुष्मान खुराना को कई महिला सितारों के नाम दिए गए और पूछा गया कि अगर उन्हें अपने जीवन में उनके साथ ‘आशिकी’ करनी है तो वह किसका नाम सबसे पहले लेंगे. इसके जवाब में कैटरीना कैफ पहला नाम था.

दोनों के रिश्ते पर लगाई आयुष्मान ने मुहर

आयुष्मान ने कहा, ‘सुनो, मैं उसकी तरह डांस नहीं कर सकता. मैं नहीं जानता यार, कैटरीना कैफ, लेकिन हां, विक्की (कौशल) एक पंजाबी है, इसलिए मुझे यकीन है कि कुछ पंजाबी जुड़ाव जरूर है.’ आपको बता दें कि हर्षवर्धन कपूर ने पहले विक्की और कैटरीना के रिश्ते की पुष्टि की थी. जूम के साथ जून के एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन से पूछा गया कि बॉलीवुड का कौन सा अफवाह वाला रिश्ता सच्चा है. जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है. क्या मुझे यह कहने में परेशानी होगी? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि वे इसके बारे में काफी खुले हैं.’

मेहमानों की लिस्ट है तैयार 

इस बीच, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि विक्की और कैटरीना के मैनेजर्स ने मेहमानों के लिए थोक में किराये की कार बुक कर ली हैं. परिवार के सदस्यों के अलावा, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फिल्म उद्योग से अपने दोस्तों और करीबियों को बुलाने वाले हैं. उनकी गेस्ट लिस्ट में वरुण धवन, रोहित शेट्टी, करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान, मिनी माथुर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी और नताशा दलाल शामिल हैं. 

इसे भी पढ़ें: Aaradhya Bachchan की चाल देख लोगों को आया गुस्सा, ऐश्वर्या-अभिषेक से कहीं ऐसी-ऐसी बातें!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें