Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर से ताबूत में लेटकर Simba Nagpal बाहर, Pratik Sehajpal हुए इमोशनल

Bigg Boss 15 24th November 2021 Episode Update: ‘बिग बॉस 15’ के घर में आज मिड वीक एविक्शन हुआ. बिग बॉस के घर से सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) लेटेस्ट एपिसोड में बाहर हो गए. सिम्बा नागपाल ताबूत यानी कॉफिन में लेटकर घर से बाहर की दुनिया में भेजे गए. सिम्बा नागपाल के बाहर होने के बाद घर में 10 सदस्य बचे हैं. बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में एक झलक भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की दिखाई गई. भारती सिंह जिसमें कहती दिख रही थीं हम वही हैं जिन्हें रविवार को इग्नोर करके बाहर निकाल दिया था. भारती सिंह ने इशारा किया कि वह लोग एक और एविक्शन लेकर आए हैं. 

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में कई दोस्त फिर से मिलते हुए दिखाई दिए. वहीं कुछ के बीच दूरी आती दिखी. बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल में जमकर झगड़ा देखने को मिला. एविक्शन टास्क में शमिता शेट्टी के आगे सबसे बड़ी दुविधा थी कि वह अपनी दोस्त नेहा भसिन को चुनें या भाई राजीव दातिया को बचाएं. 

शमिता शेट्टी ने भाई राजीव दातिया को सेव किया. वहीं उन्होनें फिर प्रतीक से बात की और उनसे जानना चाहा कि वह सिम्बा और नेहा में से किसे बचाने वाले हैं. प्रतीक ने शमिता से कहा कि वह नेहा को ही बचाएंगे. आखिरी में जब नेहा और सिम्बा में से चुनने के बारी आई तो प्रतीक सहजपाल काफी इमोशनल हो गए. 

प्रतीक सहजपाल ने अपने दोस्त को नहीं चुनकर नेहा भसिन को चुना. नेहा को चुनने के बाद सिम्बा ही सिर्फ बचे और उनका एविक्शन हो गया. बिग बॉस के घर से बाहर जाने के लिए सिम्बा के लिए ताबूत आया. जिसके बाद सिम्बा उसमें लेटकर घर से बाहर हो गए. सिम्बा नागपाल की तो बिग बॉस में जर्नी खत्म हो गई. वहीं जो बचे हुए 10 सदस्य हैं उनके लिए आगे काफी चैलेंजिस आने वाले हैं. बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली हैं जिसके बाद शो में जमकर धमाल देखने को मिलने वाला है. 

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: Chitrangada Singh ने Priyanka Chopra के इस गाने पर किया भरतनाट्यम्, Abhishek Bachchan ने कहा- Ranveer Singh दूल्हा-दुल्हन के कपड़े पहन सकता है 

जब Helen से Salim Khan की दूसरी शादी की बात सुनकर परिवार को लगा था जोर का झटका, जानें आगे क्या हुआ?