Aditya Seal ने Anushka Ranjan का किया खास अंदाज में वेलकम, दुल्हनिया हुई इमोशनल

Aditya Seal-Anushka Ranjan Wedding Video: एक्टर आदित्य सील(Aditya Seal) और अनुष्का रंजन(Anushka Ranjan) 21 नवंबर 2021 को शादी के खूबसूरत बंधन में बंध गए. आदित्य सील और अनुष्का रंजन की ड्रीमी वेडिंग देख हर कोई इंप्रेस था. आदित्य सील ने अपनी दुल्हनिया के लिए खास सप्राइज भी प्लान किया था. आदित्य सील दूल्हे राजा की तरह सजे थे. अनुष्का रंजन भी मूव कलर के लहंगे में एकदम परी जैसी दिख रही थीं. अनुष्का रंजन के वेडिंग ड्रेस पर स्टोन्स लगे थे और उन्होनें डायमंड ज्वैलरी कैरी की थी. येलो चूड़ियों के साथ अनुष्का ने कलीरे हैंग किए थे. वह एक बेहद प्यार दुल्हनिया लग रही थीं. 

आदित्य सील ने अपनी दुल्हनिया को सप्राइज करने के लिए बहुत ही प्यारा गाना भी गाया. आदित्य सील और अनुष्का रंजन की शादी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुष्का रंजन फूलों की चादर के नीचे चलती हुई आ रही हैं. अनुष्का की जैसे ही एंट्री होती है उनके कानों में आदित्य की आवाज पड़ती है. आदित्य एक बहुत ही प्यारा गाना अपनी दुल्हनिया को डेडिकेट कर रहे होते हैं. किंवे मुखड़े तो नजरां हटावां… गाना आदित्य की आवाज में सुनकर अनुष्का की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. हीरों के जेवर में सजी दुल्हनिया की आंखें खुशी के मारे नम हो जाती हैं. वायरल वीडियो में अनुष्का आंसू पोछती दिख रही हैं.  

आदित्य सील और अनुष्का रंजन की शादी के इस वीजियो में जब दुल्हनिया की एंट्री होती है तो ब्राइड्स मेड यानी वाणी कपूर और क्रिस्टल डिसूजा उनके साथ नजर आती हैं. वाणी कपूर ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना है. जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में आदित्य की आवाज में किवें मुखड़े तो नजरा हटावां गाना सुनाई दे रहा होता है. फूलों की चादर के नीचे आती अनुष्का रंजन एकदम परी जैसी दिख रही हैं. अनुष्का की स्माइल उनके ब्राइडल लुक को बेहद खूबसूरत बना रही होती है. 

अनुष्का रंजन जैसे स्टेज की तरफ बढ़ रही होती हैं ब्राइड मेड्स उनपर फूल बरसाती हैं. अनुष्का रंजन को स्टेज पर चढ़ने में वाणी कपूर मदद करती हैं. अनुष्का आदित्य को देखकर बहुत ही क्यूट और एक्साइटेड स्माइल कर रही होती हैं. आदित्य की आवाज में गाना सुनकर दुल्हनिया अनुष्का रंजन इमोशनल हो जाती हैं. 

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: Chitrangada Singh ने Priyanka Chopra के इस गाने पर किया भरतनाट्यम्, Abhishek Bachchan ने कहा- Ranveer Singh दूल्हा-दुल्हन के कपड़े पहन सकता है 

कॉलेज के इंग्लिश प्रोफेसर की वजह से शुरू किया था Aishwarya Rai ने मॉडलिंग में करियर, जानिए किस्सा