Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में आने वाला है नया तूफान! Rakhi Sawant की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

Bigg Boss 15 Wild Card Entry: ‘बिग बॉस’ 15 में नया धमाल और ट्विस्ट देखने को मिल सकता है. बिग बॉस के घर में जल्द ही राखी सावंत(Rakhi sawant) की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी की वाइल्ड कार्ड एंट्री में कुछ देरी हो रही है. जिसको देखते हुए मेकर्स ने फैसला लिया है कि राखी सावंत को जल्द घर में भेजा जाए. राखी सावंत बिग बॉस 14 में भी चैलेंजर की तरह शो में शामिल हुए थीं. राखी सांवत ने सीजन 14 में भी जमकर धमाल मचाया था और फैंस का दिल जीता था. अभिनव शुक्ला के साथ उनके वन-साइडेड रोमांस ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था. 

बिग बॉस 15 में एक बार फिर से राखी सावंत का मजेदार अंदाज देखने को मिल सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों क्वांरटीन में हैं. बिग बॉस के कोविड प्रोटोकॉल्स के अनुसार दोनों की एंट्री में अभी देरी हो सकती है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राखी सावंत को भी देवोलीना और रश्मि के साथ क्वारंटीन किया गया है. वहीं बिग बॉस मराठी के कंटेस्टेंट अभिजीत बिचुकले कोविड 19 पॉजिटिव हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें सोमवार को घर में शामिल होना था लेकिन कोविड पॉजिटिव होने के कारण उनके बिग बॉस के घर में दाखिल होने को लेकर देरी हो सकती है. 

रश्मि देसाई और देवोलीना की एंट्री को भी फिलहाल के लिए लटका दिया गया है. मेकर्स ने इसलिए फैसला किया है कि दर्शकों का मनोरंजन ना लटके इसलिए राखी सावंत को बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के तौर पर भेजा जाए. राखी सांवत के आने घर में धमाल और बवाल दोनों देखने को मिलेगा. बिग बॉस के मौजूदा कंटेस्टेंट को राखी के आने से जोर का झटका लगेगा. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में मेकर्स ने खूब सारा एंटरटेनमेंट डालने की प्लानिंग कर ली है. 

ये भी पढ़ें: Aditya Seal-Anushka Ranjan Wedding: Aditya Seal ने Anushka Ranjan का किया खास अंदाज में वेलकम, रोमांटिक दूल्हे को देख दुल्हनिया हुईं इमोशनल 

जब Helen से Salim Khan की दूसरी शादी की बात सुनकर परिवार को लगा था जोर का झटका, जानें आगे क्या हुआ?