Priyanka Chopra ने क्यों हटाया सरनेम से ‘जोनास’, प्रियंका की दोस्त ने राज से उठाया पर्दा

Priyanka Chopra ‘Jonas’ Suraname: बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ‘जोनास’ सरनेम हटा लिया था. जिसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो गया कि प्रियंका का उनके पति निक जोनास से तलाक होने जा रहा है. प्रियंका ने इन्हीं अफवाहों पर रोक लगाते हुए एक वीडियो भी जारी किया था जिसमें वह अपने पति को एक शो के दौरान रोस्ट करती हुई दिख रही हैं. प्रियंका चोपड़ा के तलाक की अफवाहों पर उनकी मां ने भी प्रतिक्रिया दी थी. अब प्रियंका की एक दोस्त ने भी रिएक्शन दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की दोस्त ने बताया है कि उन्होनें सोशल मीडिया से आखिर क्यों सरनेम हटा दिया है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा कि दोस्त का कहना है कि एक्ट्रेस और उनके पति निक जोनास के बीच सबकुछ ठीक है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका की दोस्त का कहना है कि एक्ट्रेस सिर्फ अपने पहले नाम से अपनी पहचान रखना चाहती हैं. वह अपने नाम के आगे से चोपड़ा भी हटा दे रही हैं. प्रियंका और उनके पति के बीच सबकुछ ठीक है. कपल तो बल्कि बेबी की प्लानिंग भी कर रहा है.  

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रियंका चोपड़ा प्रोफेशनल कारणों से अपने दोनों सरनेम हटा देना चाहती हैं. वह सिर्फ प्रियंका से अपनी पहचान रखना चाहती हैं. साथ ही यह भी सुनने में आया कि प्रियंका अपने नाम की स्पेलिंग में भी बदलाव करने वाली हैं. यह एस्ट्रोलोजिकल निर्णय भी हो सकता है. प्रियंका ने सोशल मीडिया से सिर्फ जोनास ही नहीं चोपड़ा भी हटा दिया है. रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक एक-साथ काफी खुश हैं और वह बेबी भी जल्दी प्लान कर सकते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा की तलाक की अफवाहें उड़ने के बाद एक्ट्रेस की मां ने भी रिएक्शन दिया था कि उन दोनों की शादी एक दम ठीक है और यह सब बकवास है. साथ ही प्रियंका की मां ने अफवाहें ना फैलाने की रिक्वेस्ट भी की थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका मैट्रिक्स फ्रेंचाइज की अगली फिल्म में दिखाई देने वाली हैं.  

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra और Nick Jonas के नक्शे कदम पर Katrina Kaif और Vicky Kaushal, शादी में नहीं लाएगा कोई मोबाइल फोन… 

Amrita Singh से तलाक के बाद अपने बच्चों की एक झलक देखने को तरस गए थे Saif Ali Khan, ये थी दर्दनाक वजह