अमृता सिंह से तलाक के बाद अपने बच्चों की एक झलक देखने को तरस गए थे सैफ, ये थी वजह

Saif Ali Khan-Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) से पहली शादी की थी. दोनों ने कुछ समय के अफेयर के बाद चोरी-छुपे शादी कर ली थी और अपने परिवार वालों से ये बात छुपाकर रखी थी. दरअसल दोनों को इस बात का डर था कि इनके एज गैप की वजह से इनके घरवाले इनकी शादी नहीं होने देंगे. बहरहाल, शादी के बाद दोनों के घर में पहले बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) का जन्म हुआ और फिर बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) दुनिया में आए. दोनों का परिवार दो बच्चों के जन्म के बाद पूरा हो गया लेकिन जल्द ही इस हंसते खेलते परिवार को किसी की जैसे नज़र लग गई.

सैफ-अमृता के बीच झगड़े बढ़ने लगे और इनके बीच की तल्खी का अंजाम ये हुआ कि शादी के 13 साल बाद ही रिश्ता तलाक के कगार पर जा पहुंचा. परिवार के काफी समझाने-बुझाने के बाद भी दोनों नहीं माने और आखिरकार इन्होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. तलाक के बाद बच्चों की जिम्मेदारी कोर्ट ने मां अमृता को सौंपी क्योंकि वो उम्र में छोटे थे. कोर्ट ने सैफ को बच्चों से समय-समय पर मिलने की इजाज़त दी लेकिन ऐसा हो नहीं सका.

Amrita Singh से तलाक के बाद अपने बच्चों की एक झलक देखने को तरस गए थे Saif Ali Khan, ये थी दर्दनाक वजह

एक इंटरव्यू में सैफ ने इस बारे में खुलकर बात की थी और कहा था, मेरी और पत्नी की राहें अलग हो गईं. मैं अपनी पत्नी के पर्सनल स्पेस की कद्र करता हूं. लेकिन मेरे वॉलेट में मेरे बेटे इब्राहिम की तस्वीर है जिसे देखकर अक्सर मुझे रोना आता है. मैं अपनी बेटी सारा को बेहद मिस करता हूं क्योंकि मुझे उनसे मिलने नहीं दिया जाता. उन्हें मेरे पास आकर रहने की भी इजाज़त नहीं है और ना ही अमृता मुझे उनसे मिलने देती हैं. क्यों ? क्योंकि अमृता को लगता है कि मेरी गर्लफ्रेंड (रोज़ा केटोलीना) मेरे बच्चों का ब्रेन वॉश कर देगी. मेरे बच्चे अमृता के रिश्तेदारों और नौकरों के भरोसे बड़े हो रहे हैं क्यों कि अमृता सीरियल की शूटिंग के लिए जाती हैं. उन्हें ये सब करने की क्या जरूरत है जब मैं अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए तैयार हूं.

तलाक के बाद Amrita Singh ने Saif Ali Khan से ऐसा क्या मांग लिया था जो एक्टर को कहना पड़ा- ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’

Saif Ali Khan से शादी के बाद Amrita SIngh ने लंबे वक्त तक क्यों नहीं की थी फैमिली प्लानिंग? जानिए एक्ट्रेस का जवाब