KGF-2 की रिलीज के दिन होगा बड़ा धमाका, जानिए क्यों आमिर खान ने मांगी ‘रॉकी भाई’ से माफी?

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) ने साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार ‘यश’ से माफी मांगी है. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म का क्लैश साउथ से सुपरस्टार एक्टर ‘यश’ (Yash) की फिल्म KGF Chapter 2 के साथ होगा. दोनों फिल्मों को क्लैश कराने के लिए ही आमिर ने यश से माफी मांगी है.

बॉक्स ऑफिस पर होगी दोनों की टक्कर
मालूम हो कि यश (Yash) की फिल्म के मेकर्स ने ‘KGF 2’ (KGF-2) की रिलीज डेट पहले से फाइनल कर रखी थी. अब आमिर खान (Aamir Khan) ने भी अपनी फिल्म की रिलीज डेट उसी दिन रखने का फैसला किया है. मैं कभी भी ऐसी तारीख नहीं चुनता हूं जो दूसरे प्रोड्यूसर्स ने तय कर रखी हो. क्योंकि मैं फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहा हूं तो इसीलिए हमने ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को बैसाखी पर रिलीज करने का फैसला लिया है.

आमिर खान ने यश से क्यों मांगी माफी?
आमिर खान (Aamir Khan) ने कहा, ‘इस ऐलान से पहले मैंने KGF2 के प्रोड्यूसर और एक्टर यश से माफी मांगी. मैंने उन्हें समझाया कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की रिलीज के लिए 14 अप्रैल सबसे परफेक्ट तारीख क्यों है. उन्होंने मेरी बात को समझा और मेरी बात पर सहमति जताई.’ बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Sinigh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (Forrest Gump) का हिंदी रीमेक है.

कोविड के चलते टलती रही रिलीज डेट
कोविड के चलते फिल्म की शूटिंग लगातार डिले होती रही है. फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फीमेल लीड रोल प्ले करती दिखाई पड़ेंगी. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) के बाद से अभी तक आमिर खान (Aamir Khan) की कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. ऐसे में देखना होगा कि क्या ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर पाएगी.

BIGG BOSS: ताबूत में लिटाकर विदा किए जाएंगे कंटेस्टेंट, शो का कॉन्सेप्ट देख भड़के फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें