Anupama Spoiler Alert: बा को आएगा पेनिक अटैक, अनुपमा से काव्या पाएगी मुहतोड़ जवाब!

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर  टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) में बीते एक सप्ताह में अब तक के सबसे बड़े ट्विस्ट सामने आ चुके हैं. आज का एपिसोड बीते धमाकों के बाद कुछ शांति भरा रहने वाला है. लेकिन आज आने वाले एपिसोड में (Anupama Upcoming Episode) में कुछ ऐसा होने वाला है जिसका दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. क्योंकि आज काव्या पूरे घर के सामने जलील होने वाली है. 

बा को आएगा पेनिक अटैक 

बीते एपिसोड में हमने देखा कि पूरा परिवार काफी बेमन से शाह हाउस के अंदर हो जाता है. वहीं  काव्या वनराज का गुस्सा शांत करने की कोशिश करती है. काव्या वनराज से माफी मांगती है. वहीं दूसरी तरफ बापूजी अनुपमा को इस बात का एहसास करवाते हैं कि अनुज उसके लिए परफेक्ट पार्टनर है.  इसके आगे हम आज यानी बुधवार के एपिसोड में हम देखेंगे कि बा को पैनिक अटैक आएगा. वहीं वनराज अपने आप से एक वादा करेगा. काव्या और अनुपमा के बीच भी बड़ी बहस होते नजर आएगी. 

वनराज की होगी खुद से मुलाकात! 

आज हम देखेंगे कि वनराज अकेला अंधेरे रास्ते पर चल रहा है. तभी उसके सामने वह खुद एक बड़े बिजनेसमैन की तरह नजर आता है. लेकिन इसी बीच वह बिजनेसमैन वनराज, असली वनराज से अपने पास तक आने का चैलेंज देता है और वनराज शाह खुद से वादा करता है कि वह उस वनराज तक पहुंचकर दिखाएगा. यानी आने वाले दिनों में हम वनराज को एक सफल इंसान की तरह देख सकते हैं. 

अनुज और अनुपमा में बढ़ी करीबियां 

हम देखेंगे कि अनुज और अनुपमा भी एक दूसरे के करीब आ रहे हैं. अनुज, अनुपमा का पूरा सपोर्ट करता है. लेकिन उससे कहता है कि वह भी खुद का ध्यान रखे. वहीं अनुपमा भी लगातार अनुज को तकती रहती है वह बार-बार बापूजी की बात को याद करके बस अनुज को देखे जा रही है. इसके बाद अनुज उसे घर छोड़कर चला जाता है.   

बापूजी नहीं करेंगे बा को माफ 

इसके आगे हम देखेंगे कि बापूजी के कदमों में बैठकर बा उनसे माफी मांगेगी. लेकिन बापूजी उसे माफ नहीं करेंगे. इस बात का सदमा ऐसा लगेगा कि बा को पैनिक अटैक आ जाएगा और वह बेहोश हो जाएगी. जिसके बाद होश आने पर पूरा शाह परिवार उसके पास खड़ा होगा. अनुपमा भी खबर पाते ही वहां पहुंचेगी. 

बा करेगी काव्या को जलील 

हम देखेंगे कि बा होश में आते ही अनुपमा और पूरे परिवार से माफी मांगेगी. वह अपने किए पर शर्मिंदा होगी. इसके बाद वह कहेगी कि उसे अपने परिवार से बात करनी है इसलिए काव्या कमरे से बाहर चली जाए. ये बात सुनते ही काव्या का खून खौल जाएगा. वह फिर बड़बड़ाना शुरू कर देगी. लेकिन वनराज उसे बाहर जाने को कहेगा. 

अनुपमा से पंगा लेकर फंसी काव्या 

वहीं हम देखेंगे कि अनुपमा एक सीन में शाह हाउस के भगवान के आगे दीपक जला रही है. पीछे से काव्या आकर उसे ताना देगी कि उसके घर में दीपक जलाने का अनुपमा को कोई अधिकार नहीं. इसके बाद अनुपमा कहेगी कि वह तो उसके घर परिवार में भी आग लगा चुकी है. इसके बाद काव्या कहेगी कि वह दरवाजे पर लिखेगी डॉग्स एंड अनुपमा नॉट अलाउड. इसके बाद अनुपमा कहेगी कि कुत्ते तो अच्छे होते हैं उसे बुरा तब लगता जब काव्या खुद के नाम के साथ उसकी तुलना करती. ये बात सुनकर काव्या का मुह देखने लायक रह जाता है. 

इसे भी पढ़ें: Anupama Upcoming 5 Twist: चकनाचूर होगा वनराज का घमंड, अनुज और अनुपमा ही लगाएंगे नैया पार!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें