Sanjeeda Shaikh Video: संजीदा शेख डीप नेक आउटफिट पहन संवार रहीं थी बाल, वीडियो में देखिए

Sanjeeda Shaikh Video: टेलीविजन एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Shaikh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस संजीदा शेख के इस वीडियो को देखकर आहें भर रहे हैं. दरअसल, संजीदा ने जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है उसमें वो ब्रालैस अंदाज में जबरदस्त अदाएं देती दिखाई दे रही हैं. संजीदा का ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया है. सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजीदा सिजलिंग अंदाज में अपने बूाल संवारती दिखाई दे रही हैं. 

दरअसल, एक्ट्रेस संजीदा शेख ने अपनो फोटोशूट के दौरान की एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर की है. इसमें उन्होंने ऑरेंज कलर की ब्रालेस आउटफिट पहनी हुई है. वीडियो में वह अपने मेकअप रूम में बैठी दिख रही हैं. शीशे के सामने बैठीं संजीदा बालों को संवारते हुए बोल्ड पोज दे रही हैं. उनके इस आउटफिट का नेकलाइन इतना प्लंज है कि सोशल मीडिया पर फैंस आंहें भर रहे हैं. वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

संजीदा शेख का ये डेयरिंग अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि संजीदा और आमिर के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं और ये दोनों पिछले साल से अलग रह रहे हैं. हालांकि दोनों ने अपनी दूरी की वजह कभी भी खुलकर साझा नहीं की है. 

इस साल संजीदा के निजी जीवन पर कई कयास लगाए गए. अगस्त 2020 में इस बात का खुलासा हुआ था कि सरोगेसी के जरिए दोनों एक बेटी के माता-पिता बने हैं. 2008 में ये कपल ‘सीरियल क्या दिल में है’ में भी साथ नजर आया था. संजीदा ‘एक हसीना थी’, ‘लव का है इंतज़ार’, ‘इश्क का रंग सफेद’ जैसे सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं.

संजीदा का जन्म कुवैत में हुआ था जबकि उनकी परवरिश अहमदाबाद, गुजरात में हुई है.  संजीदा शेख ने साल 2006 में टीवी शो ‘क्या होगा निम्मो का’ से छोटे पर्दे पर अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़ें:

Akshay Kumar Sister-In-Law: अक्षय कुमार की ये साली हैं बला सी खूबसूरत, बॉलीवुड में हुईं फेल तो उठाया लिया था ये कदम

Priyanka Chopra पति Nick Jonas की इस बीमारी के कारण है परेशान, डॉक्टर के पास भी नहीं है इलाज

Sanjeeda Shaikh Video: संजीदा शेख डीप नेक आउटफिट पहन संवार रहीं थी बाल, वीडियो में देखिए फिर क्या हुआ...