Priyanka Chopra पति Nick Jonas की इस बीमारी के कारण है परेशान, डॉक्टर के पास भी नहीं है इलाज

Priyanka Chopra Husband Nick Jonas Health: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अपनों रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, प्रियंका ने इंस्टाग्राम से पति निक का सरनेम हटा लिया इसके बाद से ही दोनों के तलाक को लेकर कयास लगाए जा रहा हैं. दिलचस्प बात ये है कि इसके कुछ दिन पहले ही Nick Jonas ने इंस्टाग्राम पर ही अपनी गंभीर बीमारी के बारे में राज खोला था. जिसका इलाज डॉक्टर के पास भी नहीं है. 

निक जोनास ने बताया था कि 16 साल पहले उन्हें अपनी टाइप-1 डायबिटीज के बारे में पता चला था. जिस से लड़ने में उनके सपोर्ट सिस्टम ने उनकी मदद की. इस पोस्ट पर उनकी पत्नी PeeCee ने प्यार और तारीफ वाली इमोजी से रिएक्ट किया था.

निक जोनास ने नेशनल डायबिटीज मंथ के मौके पर खुद के डायबिटीज से पीड़ित होने को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसे लेकर खुलासा किया था. वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी एक इंटरव्यू में निक के डायबिटिक होने और इसकी गंभीरता के बारे में बताया.

लोगों में डायबिटीज को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए निक जोनास ने इसके बारे में बात करने का फैसला किया. अमेरिकन सिंगर ने अपने अनुभवों को शेयर करते हुए बताया कि शुरुआत में वह इससे काफी परेशान थे. लेकिन, धीरे-धीरे उन्होंने इसे मैनेज करना सीख लिया. अब जाकर वह क्वालिटी लाइफ जी रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायबिटीज के चलते एक समय पर निक के कोमा में जाने की नौबत आ गई थी. निक के मुताबिक, पत्नी प्रियंका चोपड़ा की वजह से अब वह काफी हद तक इससे निजात पाने में सक्षम हो चुके हैं. निक ने अपने पोस्ट में बताया कि डायबिटीज से लड़ते उन्हें 16 साल हो चुके हैं. वह 13 साल के थे, जब अपने भाइयों के साथ खेलते हुए उन्हें एहसास हुआ कि कुछ ठीक नहीं है. जब उनके पैरेंट्स उन्हें डॉक्टर के पास लेकर गए तो उन्हें पता चला कि मुझे टाइप 1 डायबिटीज है.

ये भी पढ़ें:

Akshay Kumar Sister-In-Law: अक्षय कुमार की ये साली हैं बला सी खूबसूरत, बॉलीवुड में हुईं फेल तो उठाया लिया था ये कदम

Kapoor’s Baby: कपूर खानदान में आई नन्ही परी, चाचा बने अर्जुन कपूर, बुआ बनीं सोनम कपूर, देखिए पापा के साथ सबसे पहली तस्वीरें

Priyanka Chopra पति Nick Jonas की इस बीमारी के कारण है परेशान, डॉक्टर के पास भी नहीं है इलाज