प्रियंका चोपड़ा ने उड़ा दीं अपने पति की धज्जियां, एज गैप को लेकर कह डाली ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने हाल ही में अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) की धज्जियां उड़ा दीं. नेटफ्लिक्स पर बीती रात रिलीज हुए शो Jonas Brother Family Roast में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने माइक संभाला और तकरीबन हर मुद्दे पर अपने पति का जमकर मजाक उड़ाया. किसी कॉमेडियन से कई कदम आगे जाते हुए प्रियंका (Priyanka) ने निक और उनके परिवार में ऐसी बातें भी कह डालीं जो शायद ही निक कभी सुनना चाहेंगे.

प्रियंका ने जमकर उड़ाया पति का मजाक
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने जब अपने पति परमेश्वर को रोस्ट करना शुरू किया तो उनके चेहरे की रंगत साफ बता रही थी कि वह कुछ खास कंफर्टेबल नहीं हैं. इस शो में प्रियंका (Priyanka Chopra) लगातार बस अपनी तारीफ और अपने पति की बेइज्जती करती दिखाई पड़ीं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) की उम्र में फासले को लेकर हमेशा ही सवाल उठाए जाते रहे हैं. एक्ट्रेस ने शो में इस टॉपिक पर भी खुलकर बोला.

उम्र में फासले को लेकर कह डाली ये बात
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा कि हम दोनों ही एक दूसरे को चीजें सिखाते रहते हैं. उन्होंने कहा, ‘निक और मेरी उम्र में पूरे 10 साल का फासला है. 90 के दशक के तमाम पॉप कल्चर से जुड़ी तमाम चीजें हैं जो उसे समझ नहीं आती हैं और मुझे उसे समझाना पड़ता है. वो मुझे टिक टॉक इस्तेमाल करना सिखाता है. आप समझ रहे हैं ना… मैंने उसे दिखाया है कि एक कामयाब करियर किसे कहते हैं.’

जोनस ब्रदर मिलकर भी नहीं हो पाए इतने पॉपुलर
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इसी शो में अपनी पॉपुलरिटी का जमकर गुणगान किया और अपने पति की धज्जियां उड़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस ने कहा, ‘क्या आपने गौर किया है कि जोनस भाई ऑनलाइन कितना सारा कॉन्टेंट पोस्ट करते हैं? वो तकरीबन हमेशा ही इंस्टाग्राम पर होते हैं… अपने फोन चला रहे होते हैं. मैं आपको बताती हूं क्यों. क्योंकि इन तीनों की मिलाकर भी उतने फॉलोअर्स नहीं हैं जितने मेरे अकेले के हैं. तो मेरे हिसाब से सबसे पॉपुलर जोनस तो मैं ही हूं.’

निक जोनस से तलाक लेने जा रही हैं प्रियंका!
अपने नाम से पति का सरनेम ‘जोनस’ (Jonas) हटाने के बाद से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कुछ ने कहा कि वह जल्द ही निक (Nick Jonas) से तलाक लेने जा रही हैं तो कुछ ने उनके अपकमिंग रोस्ट शो को वजह बताया. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) की मां ने भी तलाक की खबरों को खारिज किया लेकिन अभी तक इस बारे में खुद एक्ट्रेस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ें:

BIGG BOSS: ताबूत में लिटाकर विदा किए जाएंगे कंटेस्टेंट, शो का कॉन्सेप्ट देख भड़के फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें