तलाक की खबरों के बीच प्रेग्नेंसी पर खुलकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, बेबी प्लानिंग को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपने नाम से पति निक (Nick) का सरनेम ‘जोनस’ (Jonas) हटा दिया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के ऐसा करने के बाद से लगातार उनके तलाक को लेकर खबरें आ रही हैं. मालूम हो कि तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने पति के साथ सेप्रेशन से पहले ऐसा करती रही हैं.

तलाक की खबरों के बीच कही ये बात
लेकिन क्या वाकई प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) से तलाक लेने जा रही हैं? उनकी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) ने इन खबरों का खंडन किया है और प्रियंका (Priyanka Chopra) की तरफ से भी इस बारे में अभी तक कोई बयान नहीं आया है. एक तरफ जहां प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) के तलाक को लेकर असमंजस बना हुआ है वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस ने अपने नए शो में प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी बात कह डाली है.

प्लानिंग कर रहे हैं निक जोनस और प्रिंयका
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक के भाईयों का उदाहरण देते हुए कहा, ‘हम इकलौते ऐसे कपल हैं जिनके अभी तक बच्चे नहीं हुए हैं. यही वजह है कि आज इस बारे में ऐलान करते हुए मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं. सॉरी बेबी मुझे ये बताना होगा. निक और मैं प्लानिंग कर रहे हैं…… कि आज रात हम…. जमकर दारू पियेंगे और कल सुबह सोयेंगे.’

प्रियंका ने जमकर किया निक जोनस को ‘जलील’
यानि जाहिर है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अभी भी बेबी प्लानिंग को लेकर सीरियस नहीं हैं और वह अभी जिंदगी को जमकर जीना चाहती हैं. निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी के बाद से ही फैंस बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल पूछते रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) का ये शो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है जिसमें वह अपने पति को रोस्ट करती दिख रही हैं.

BIGG BOSS: ताबूत में लिटाकर विदा किए जाएंगे कंटेस्टेंट, शो का कॉन्सेप्ट देख भड़के फैंसएंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें