Rakul Preet Singh ने Jackky Bhagnani के साथ अपनी शादी की योजना को लेकर की बात

Rakul Preet Singh on her Marriage with Jackky Bhagnani: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने तमिल, तेलुगु, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है. अपनी फिल्मों के अलावा रकुल प्रीत जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा में हैं. हाल ही में रकुल प्रीत ने जैकी के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की थी जिसके बाद, हर कोई दोनों के रिलेशशिप को लेकर बात कर रहा है. रकुल और जैकी के फैंस इस खूबसूरत जोड़ी को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधे देखना चाहते हैं. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुल कर बात की है. 

इंटरव्यू में रकुल प्रीत ने उस कारण के बारे में बात की जिसके कारण उन्होंने जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था. रकुल ने कहा, ‘मैंने अपने निजी जीवन के बारे में बात की क्योंकि मुझे करनी थी. मैं उन चीजों को सुनना पसंद करती हूं जिन्हें मैं सुनना चाहती हूं. मैं चीजों से न प्रभावित होने का विकल्प चुनती हूं. मैंने अपने निजी जीवन के बारे में बात की क्योंकि मुझे लगा कि यह खूबसूरत है और मैं इसे शेयर करना चाहती थी’. वहीं, अपनी शादी की योजना के बारे में पूछे जाने पर, रकुल ने कहा, ‘जब भी ऐसा होगा, मैं इसे भी शेयर करूंगी. अभी, मैं अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं’.

इसके अलावा अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए, जैकी भगनानी ने रकुल के 31 वें जन्मदिन पर इसे ऑफिशियल बनाने के लिए रकुल प्रीत सिंह के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर के साथ जैकी ने कैप्शन लिखा था,’तुम्हारे बिना दिन, दिनों की तरह नहीं लगते. तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाने को खाने का कोई मज़ा नहीं है. आपका दिन आपकी मुस्कान की तरह धूप से भरा हो, और आप की तरह खूबसूरत हो. जन्मदिन मुबारक’. वहीं रकुल प्रीत सिंह ने वही तस्वीर अपने आईजी हैंडल पर रीपोस्ट की थी और अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया और लिखा, ‘धन्यवाद, मेरे दिल. आप इस साल मेरा सबसे बड़ा उपहार रहे हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे नॉनस्टॉप हंसाने के लिए धन्यवाद, आपके होने के लिए धन्यवाद! यहां एक साथ और यादें बनानी है’.

यह भी पढ़ेंः

Samantha से पहले Kamal Haasan की बेटी Shruti Haasan से शादी करना चाहते थे Naga Chaitanya, ऐसी थी प्रेम कहानी

असफल शादी से लेकर एक बच्ची को गोद लेने तक, बड़ी खूबसूरत है Neelam Kothari और Samir Soni की प्रेम कहानी