Imlie Spoiler: घटियापन की सारी हदें पार कर गई मालिनी, इमली के लड्डुओं में मिलाई जहरीली दवा

नई दिल्ली: मयूरी देशमुख (Mayuri Deshmukh) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर टीवी शो ‘इमली’ (Imlie) की कहानी में लगातार नए मोड़ आते जा रहे हैं. इमली (Imlie) के लाख कोशिशें करने के बावजूद वह मालिनी (Malini) से जीत नहीं पा रही है. इमली (Imlie) जब भी मालिनी (Malini) से आगे निकलने वाली होती है तब मालिनी (Malini) कोई नई चाल खेल जाती है. लेकिन इस बार तो उसने घटियापन की सारी हदें ही पार कर दीं.

आर्यन ने दिया है ऐसा टास्क
कहानी में अर्पिता (Arpita) और आर्यन (Aryan) की एंट्री होने के बाद से कई नए ट्विस्ट देखने को मिले हैं. शो के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि आर्यन (Aryan) इमली (Imlie) को एक ही दिन में पूरा आर्टिकल करने का टास्क पकड़ा देगा. एडिटर के कहने पर आदित्य (Aditya) इमली (Imlie) की मदद करता है लेकिन तो खुद ही अपना काम करना चाहती है.

मालिनी ने दिखाई औकात
इसी बीच अर्पणा इमली (Imlie) के लिए लड्डू बनाती है जो वह हरीश के हाथों भिजवाती है. इमली को लड्डू बहुत पसंद हैं इसलिए बिना देर किए वह ये लड्डू खा जाती है. लेकिन उससे बहुत ज्यादा जलने वाली मालिनी (Malini) ने यहां पर भी अपनी औकात दिखा दी. असल में मालिनी (Malini) चाहती है कि इमली (Imlie) अपना असाइनमेंट समय से पूरा नहीं कर पाए.

इमली के लड्डुओं में मिलाई दवा
मालिनी (Malini) ने चुपके से इमली (Imlie) के लड्डुओं में नशीली दवा मिला दी है. इन लड्डुओं को खाने के बाद इमली (Imlie) सो जाती है और जब आदित्य (Aditya) घर पर आता है तो इमली (Imlie) के बारे में सोचता है. मालिनी (Malini) आकर आदित्य (Aditya) से उसकी चिंता की वजह पूछती है. तब आदित्य (Aditya) मालिनी (Malini) को इमली (Imlie) के बारे में बताता है.

ऑफिस में बेइज्जत होगी इमली?
मालिनी (Malini) यह सोचती है कि इमली (Imlie) अपना टास्क पूरा नहीं कर पाएगी क्योंकि उसके लड्डू में नशीली दवा मिली है. लेकिन क्या वाकई ऐसा होगा? क्या वाकई इमली (Imlie) को मालिनी की वजह से ऑफिस में शर्मिंदगी झेलनी पड़ेगी? या फिर मालिनी (Malini) से बचने के लिए इमली इस बार भी कोई नया तरीका खोज निकालेगी?

बोतल में टॉयलेट करता है ये सुपरस्टार एक्टर, नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें