कपिल के शो में पत्नी के पैरों पर गिर पड़े कृष्णा, जानें आगे क्या हुआ

नई दिल्ली: टीवी के मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की कॉमेडी को बहुत पसंद किया जाता है. वह जब भी शो में एक्ट करते हैं तो लोगों की हंसी छूट जाती है. इस बार शो में कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) भी मौजूद थीं. एक्ट के दौरान कृष्णा ने कुछ ऐसा किया कि दर्शक हंस-हंसकर लोटपोट हो गए. शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

कृष्णा ने छुए कश्मीरा के पैर
दरअसल, हाल ही में सलमान खान (Salman Khan), आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अपनी फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ का प्रमोशन करने के लिए कपिल के शो में पहुंचे थे. इस दौरान कृष्णा (Krushna Abhishek) धर्मेंद्र के गेटअप में नजर आए. वह गेस्ट से बात करते-करते ऑडियंस के बीच चले जाते हैं और अचानक पत्नी कश्मीरा के पैरों पर गिर जाते हैं. कृष्णा के इस रिएक्शन से कश्मीरा (Kashmera Shah) शॉक्ड हो जाती हैं. वह कश्मीरा से पूछते हैं, ‘कोई दिक्कत तो नहीं है’? करिश्मा (Kashmera Shah) कहती हैं- नहीं. फिर कृष्णा कहते हैं, ‘तो कृष्णा को क्यों दिक्कत देती हो? कृष्णा की इस बात को सुनकर ऑडियंस हंसने लगती है. 

सबके सामने उड़ाया मजाक
इसके बाद कृष्णा (Krushna Abhishek) पत्नी कश्मीरा (Kashmera Shah) का मजाक उड़ाना शुरू कर देते हैं. वह सलमान से कहते हैं कि मैंने आपकी सारी फिल्में देखी हैं, लेकिन ‘कहीं प्यार ना हो जाए मुझे पसंद नहीं आई. इस मूवी में कश्मीरा ने अहम भूमिका निभाई थी. कृष्णा कहते हैं, ‘मुझे सिर्फ एक वजह से यह फिल्म पसंद नहीं आई थी’. इस दौरान कीकू शारदा पूछते हैं ‘क्या कश्मीरा की वजह से’? इस पर कृष्णा ने कहा, ‘नहीं चंकी पांडे’. फिर कीकू बोलते हैं. ‘लेकिन फिल्म में चंकी पांडे है ही नहीं’. इस पर कृष्णा कहते हैं, ‘घोंचू, तू इशारे नहीं समझता क्या’? बता दें कि कृष्णा और कश्मीरा के बीच ऐसी मीठी नोकझोंक अक्सर देखने को मिलती रहती है.

कपल ने 2013 में की शादी 
गौरतलब है कि कि कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) ने साल 2007 में फिल्म ‘और पप्पू पास हो गया’ में साथ काम किया था. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के प्यार की कहानी भी शुरू हो गई थी. इसके बाद दोनों ने साल 2013 में लाग वेगास में शादी कर ली. शादी के चार साल बाद कृष्णा और कश्मीरा सेरोगेसी के माध्यम से दो बच्चों के माता-पिता बन गए.

यह भी पढ़ें- बिना मेकअप कुछ इस तरह दिखते हैं हमेशा सजे-धजे टीवी एक्टर्स, फोटोज देख हिलेगा दिमाग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें