प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के तलाक की इस खान ने की थी भविष्यवाणी!

KRK Predicted Priyanka-Nick Divorce: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, लेकिन सोमवार को वो अचानक उस वक्त सुर्खियों में आ गईं जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति निक जोनस (Nick Jonas) के सरनेम को हटा दिया. इस खबर ने फैंस को इस चिंता में डाल दिया कि प्रियंका का शादीशुदा जिंदगी में कोई परेशानी तो नहीं, कहीं ऐसा तो नहीं कि प्रियंका निक से अलग होने जा रही हैं? इस बीच लोगों को कमाल आर खान (KRK) की वो भविष्यवाणी भी याद आ गई जब उन्होंने ये दावा किया था कि निक और प्रियंका का तलाक हो जाएगा. 

केआरके ने की थी प्रियंका-निक के तलाक की भविष्यवाणी

एक्टर कमाल आर खान (केआरके) अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. इस साल जुलाई में उन्होंने प्रियंका और निक जोनस को लेकर भी ऐसा ही एक बयान दिया था जिस पर काफी बवाल मच गया था. केआरके ने इस जोड़े को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर निशाना साधा और ट्वीट किया कि ’10 साल के अंदर प्रियंका और निक जोनस का तलाक हो जाएगा.” केआरके के इस ट्वीट के बाद प्रियंका के फैंस ने उनकी सोशल मीडिया पर ही क्लास लगा दी थी, कई लोगों ने उन्हें ये कहकर ट्रोल किया कि “शादी के बाद जोड़े को एक साथ खुशी से रहने की दुआएं दी जाती हैं न कि तुम्हारी तरह बद्दुआ” तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें अपनी हद में रहने की सलाह दे दी थी. 

हालांकि प्रियंका चोपड़ा की मां ने तलाक की इन सब बातों को अफवाह बताया है और लोगों से झूठी खबर नहीं फैलाने की अपील की है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हमेशा पॉवर कपल गोल देते हैं. सोशल मीडिया पर इनके बीच की कैमिस्ट्री साफ देखी जा सकती हैं. प्रियंका हो या निक अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने का ये कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वहीं फैंस अब प्रियंका चोपड़ा से सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने अपने नाम से जोनस सरनेम क्यों हटा दिया है?

ये भी पढ़ें-

Priyanka Chopra-Nick Jonas: एक मैसेज से शुरू हुई प्रेम कहानी, जिसके अब अलग होने की अफवाह उड़ रही है 

Priyanka Chopra: तलाक की अफवाहों के बीच प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया नई फिल्म का पोस्टर, फैंस बोले- डायवोर्स हो रहा है?