प्रियंका चोपड़ा ने आखिर क्यों हटा दिया पति निक जोनास का सरनेम? कहीं ये तो नहीं है वजह!

Priyanka Chopra Has Dropped The Surname Jonas From Her Social Media Bio: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra And Nick Jonas) के फैंस इस वक्त बहुत ज्यादा कंफ्यूज हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया बायो से जोनास (Jonas) सरनेम हटा दिया है. उसके बाद से ही फैंस ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि कहीं निकयांका (Nickyanka) की शादीशुदा लाइफ में कोई परेशानी तो नहीं है. ट्विटर पर भी प्रियंका चोपड़ा ट्रेंड कर रही हैं, यूजर्स ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर सोशल मीडिया पर ऐसा एक्शन लेने के पीछे उनकी क्या वजह है. इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस की मां मधु चोपड़ा ने भी इन सब बातों को सिर्फ अफवाह बताया है. फैंस ये जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं कि आखिर प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपना सरनेम रिमूव क्यों कर दिया.

सरनेम हटाने के पीछे कहीं ये वजह तो नहीं?

खबरों की मानें तो ऐसा कहा जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सिर्फ अपने पति को सुर्खियों में लाने का काम कर रही हैं और अगर ऐसा नहीं है तो अपने फैंस को एक्टिव करने की कोशिश कर रही हैं. जोनास ब्रदर्स आज अपना नया प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने जा रहे हैं. जोनास ब्रदर्स का कोई भी प्रोजक्ट अगर प्रमोट करना होता है तो प्रियंका चोपड़ा काफी एक्टिव नजर आती हैं. इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया की स्टोरी में पोस्ट शेयर कर वो जोनास ब्रदर्स फैमली रोस्ट को प्रमोट कर चुकी हैं.

निक संग मनाई थी दिवाली

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में सोफी टर्नर (Sophie Turner) और केविन जोनास (Kevin Jonas) के संग शो भी अटेंड किया था. दिवाली के दौरान एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर प्यारा सा पोस्ट भी शेयर किया था. फोटोज में प्रियंका चोपड़ा के संग उनके पति निक जोनास भी नजर आए थे. अपने पोस्ट में उन्होंने बताया था कि ये दिवाली उनके लिए बहुत स्पेशल है क्योंकि अपने नए घर में एक साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें..

Priyanka Chopra-Nick Jonas: एक मैसेज से शुरू हुई प्रेम कहानी, जिसके अब अलग होने की अफवाह उड़ रही है

The Kapil Sharma Show: जब ऑडियंस में बैठीं वाइफ Kashmera Shah के पैरों में गिरे Krushna Abhishek, जानिए क्या था मामला?