बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले मचा धमाल, Abhijeet की Rashmi और Devoleena ने की खिंचाई

Bigg Boss 22 November 2021 Episode: बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में प्रेस कांफ्रेंस को दिखाया गया. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सभी घरवालों की पोल खुली. 22 नवंबर 2021 के एपिसोड में जय भानुशाली(Jay Bhanushali) और विशाल कोटियन(Vishal Kotian) की जमकर लड़ाई देखने को मिली. जय भानुशाली और विशाल में मारपीट तक हो गई. करण कुंद्रा(Karan Kundrra) ने जय को संभाला और शमिता ने जय को उनकी बेटी का वास्ता देकर रोका. विशाल और जय में इतना झगड़ा बढ़ गया था कि दोनों एक-दूसरे पर हाथ उठा रहे थे. बिग बॉस में इसके बाद वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के साथ मीडिया ने बात की थी. 

बिग बॉस के घर में प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बातचीत के दौरान देवोलीना और रश्मि ने मिलकर अभिजीत की खिंचाई की. अभिजीत बिचुकले का कहना था कि वह इस घर में संस्कार सिखाने आए हैं जिसपर रश्मि और देवोलीना ने उनके शब्द और एक्शन को लेकर खिंचाई की. 

देवोलीना और रश्मि के साथ जब वीकेंड का वार एपिसोड में भी अभिजीत ने कहा था कि वह इस गेम में संस्कार सिखाने आए हैं. तब भी रश्मि और देवोलीना का रिएक्शन अजीब था. प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जब यही बात रिपोर्टर ने अभिजीत से पूछी तो उन्होनें नेहा का नाम लेते हुए कहा कि वह एक आदमी को पीट रही थी. वह वुमेन कार्ड खेलने की कोशिश कर रही थी. ऐसे लोगों को वह संस्कार सिखाने आए हैं. 

बिग बॉस 15 के आने वाले एपिसोड में जमकर धमाल देखने को मिलने वाला है. वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के घर में आने के बाद एंटरटेनमेंट के पटाखे फूटने वाले हैं. देवोलीना और रश्मि की घर में आकर वही दोस्ती बनी रहती है या नहीं ये आने वाले एपिसोड में जानने को मिलेगा. वहीं अभिजीत बिचुकले जिस सपने को लेकर घर में आ रहे हैं उनका सपना कितना पूरा होता है या वो भी बिग बॉस 15 के रंग में रंग जाते हैं. बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्रीज होने के बाद दर्शकों को जमकर एंटरटेनमेंट मिलने वाले वाला है. 

ये भी पढ़ें:  Priyanka Chopra-Nick Jonas: एक मैसेज से शुरू हुई प्रेम कहानी, जिसके अब अलग होने की अफवाह उड़ रही है 

The Kapil Sharma Show: जब ऑडियंस में बैठीं वाइफ Kashmera Shah के पैरों में गिरे Krushna Abhishek, जानिए क्या था मामला?