प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस: एक मैसेज से शुरू हुई प्रेम कहानी, जिसके अब अलग होने की है अफवाह

Priyanka Chopra-Nick Jonas News: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम बायो में अपने नाम से जोनस सरनेम हटा लिया है. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा के फैन्स की धड़कनें तेज हो गई हैं और सोशल मीडिया पर लोग सिर्फ एक ही बात चर्चा कर रहे हैं कि क्या प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस से अलग हो रही हैं? हालांकि प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने इन बातों को अफवाह बताया है. उन्होंने लोगों से कहा है कि वे झूठी बातें ना फैलाएं. हालांकि इस खबर की सच्चाई क्या है ये तो आने वाले दिनों में साफ हो ही जाएगा. फैन्स यही दुआ कर रहे हैं कि ये खबर सच ना ही हो.

हाल ही में पति के साथ नए घर में हुईं शिफ्ट

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने पति निक के साथ नए घर में शिफ्ट हुई हैं. उन्होंने दिवाली भी इसी नए घर में मनाई थी. उनके नए घर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. प्रियंका और निक जोनस की तस्वीरों से इंस्टाग्राम और बाकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स भरे पड़े हैं. आइए आपको बताते हैं कि कैसे परवान चढ़ती गई निक और प्रियंका की मोहब्बत.

कैसे करीब आए प्रियंका और निक

वो तारीख थी 8 सितंबर 2016, जब ट्विटर पर एक डायरेक्ट मैसेज से एक कहानी शुरू हुई. शायद ही किसी को पता था कि दो साल में बात शादी तक पहुंच जाएगी. निक जोनस ने जब ट्विटर पर प्रियंका को डायरेक्ट मैसेज भेजा तो प्रियंका ने खुद को शांत रखा और आम बातचीत की तरह जवाब दिया. इसके बाद बातचीत का सिलसिला चला, दोस्ती परवान चढ़ी. साल 2017 में वैनिटी फेयर ऑस्कर पार्टी में दोनों पहली बार आमने-सामने मिले. प्रियंका ने ब्लैक माइकल कोर्स कलेक्शन गाउन पहना था, जिसमें एक्ट्रेस को देख निक फिदा हो गए. फिर क्या था निक घुटनों पर बैठे और प्रियंका से पूछा कि ‘तुम अब तक मेरी जिंदगी में क्यों नहीं थीं’.

1 मई 2017: रेड कार्पेट अपीयरेंस

फरवरी में ऑस्कर ड्रिंक के बाद प्रियंका और निक  उसी साल मेट गाला में मिले. दोनों ने एक दूसरे को ‘अच्छा दोस्त’ बताया. लेकिन 19 जुलाई 2018 को निक जोनस ट्रिफनी के स्टोर पहुंचे, जहां उन्होंने प्रियंका के लिए एंगेजमेंट की रिंग खरीदी. इसकी कीमत करीब 2 लाख डॉलर थी. बताया जाता है कि निक के प्रपोज करने के बाद  प्रियंका ने हां बोलने के लिए करीब 45 सेकंड का वक्त लिया था. 

18 अगस्त 2018: एंगेजमेंट का ऐलान

हालांकि यह खबर एक महीना पहले ही सामने आ गई थी. लेकिन फिर भी इस कपल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कोई बात नहीं की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में लिखा था- फ्यूचर मिसेज जोनस.

1 दिसंबर 2018 को शादी 

जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में 1 दिसंबर को ईसाई रीति-रिवाज से दोनों की शादी हुई थी. इसके अगले दिन उन्होंने हिंदू रीति-रिवाजों से सात फेरे लिए. प्रियंका और निक की शादी में 3,27,61,656 रुपये का खर्चा आया था. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जल्द ही कीनू रीव्स स्टारर ‘मैट्रिक्स: रिसरेक्शन्स’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी दिखेंगी, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी होंगी. 

करोड़ों में है प्रियंका की संपत्ति

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा की जुहू की कर्मयोग बिल्डिंग में एक घर है. वह अपने पति निक के साथ कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस के एनचिनो में रहती हैं. इस मैंशन की कीमत 20 मिलियन डॉलर है. इसके अलावा उनका गोवा में एक लग्जरी होम है. न्यू यॉर्क में भी आलीशान अपार्टमेंट है. 

ये भी पढ़ें

Priyanka Chopra Jonas की मां ने तलाक की अफवाहों पर दिया रिएक्शन, प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात

Katrina Kaif And Salman Khan: शर्टलेस थे दबंग खान, कैटरीना कभी नहीं भूलेंगी वो पहली फनी मीटिंग जब रुक नहीं रही थी हंसी