निक जोनस से तलाक लेने की तैयारी में हैं प्रियंका चोपड़ा! दुनिया को दिया सबसे बड़ा हिंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को एक चौंकाने वाले खबर दे डाली है. हाल ही में फैंस ने नोटिस किया कि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति (Nick Jonas) का सरनेम हटा डाला है. एक्ट्रेस अभी तक अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपना नाम ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ (Priyanka Chopra Jonas) लिख रही थीं.

निक से तलाक लेने जा रहीं प्रियंका चोपड़ा!
हाल ही में फैंस ने गौर किया कि उन्होंने अपने नाम से जोनस (Jonas) शब्द हटा दिया है. अब उनका अकाउंट पहले की तरह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) नाम से ही दिखाई पड़ रहा है. बता दें कि इससे पहले भी कई एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति का सरनेम हटाकर तलाक लेने का हिंट दे चुकी हैं. तो क्या प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)b भी अपने पति से तलाक लेकर अलग होने जा रही हैं?

मलाइका ने भी हटाया था पति का सरनेम
मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora) ने भी अपने पति अरबाज खान (Arbaz Khan) से तलाक के पहले अकाउंट से खान शब्द हटा दिया था. मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी को लेकर पहले भी कई तरह की बातें सामने आती रही हैं. कहा गया था कि एक्ट्रेस ने अमेरिका की राष्ट्रीयता लेने के मकसद से निक के साथ शादी की थी.

शादी के बाद जोड़ा था नाम में जोनस
जहां तक दोनों के तलाक को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा की बात है तो अभी तक इस सिलसिले में कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपना इंस्टा अकाउंट बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) किया था. क्या वाकई दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं या फिर मामला कुछ और है? इस मामले में फैंस को प्रियंका के रिएक्शन का इंतजार करना होगा.

बोतल में टॉयलेट करता है ये सुपरस्टार एक्टर, नाम जानकर लगेगा तगड़ा झटका

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें