53 की उम्र में आज की हीरोइनों को मात देती हैं Juhi Chawla, Pics में देखिए बदलता लुक

नई दिल्ली: 90 के दशक की हीरोइन जूही चावला (Juhi Chawla) जल्द ही ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में बतौर मेहमान नजर आने वाली हैं. इस शो के प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिसमें जूही चावला बला की खूबसूरत लग रही हैं. जूही चावला को सिनेमा जगत  में 35 साल हो चुके हैं. एक्ट्रेस पहले की अपेक्षा अब भले ही फिल्मों में कम सक्रिय रहती हैं लेकिन उनकी अदाकारी और स्टाइल का लोग आज भी लोहा मानते हैं. चलिए तस्वीरों के जरिए आपको दिखाते हैं कि बीते 35 सालों में एक्ट्रेस के लुक में कितना बदलाव आया.

फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ ने बदल दी थी किस्मत

जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने करियर की शुरुआत साल 1986 में ‘सल्तनत’ फिल्म से की थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई और एक्ट्रेस ने इसके बाद कन्नड़ फिल्म ‘प्रेमालोका’ की. वो कहते हैं ना टैलेंट छिपाए नहीं छुपता और ऐसा ही कुछ जूही चावला के साथ भी हुआ. साल 1988 में जूही चावला ‘कयामत से कयामत तक’ फिल्म में आमिर खान के साथ नजर आईं. इस फिल्म ने जूही चावला का नाम सिनेमाजगत में ऐसा चमकाया की उसकी रोशनी आज भी बरकरार है.

दी कई सुपरहिट फिल्में

इस फिल्म के लिए जूही को फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए भी नामांकित किया गया. इसके बाद जूही चावला ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा. प्रतिबंध, स्वर्ग, बोल राधा बोल, राजू बन गया जेंटलमैन, आईना, हम हैं राही प्यार के, साजन का घर, राम जाने, लोफर, यस बॉस और दीवाना मस्ताना जैसे कई फिल्मों ने जूही की अदाकारी के जलवे को ऐसा बिखेरा कि वो लोगों के दिलों की धड़कन बन गईं.

जूही की खूबसूरती ने भी उन्हें बना दिया ‘क्वीन’

खूबसूरती की बात की जाए और जूही चावला का जिक्र ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. समय के साथ जूही चावला के लुक में भले ही काफी बदलाव आया लेकिन वो दिन पर दिन और भी ज्यादा ग्लैमरस होती गईं. खास बात है कि जितनी उनकी अदाकारी की चर्चा उनकी हुई, उतनी ही बार उनकी खूबसूरती ने भी लोगों को अपनी तरफ खींचा.

रैप पर भी बिखेर चुकीं जलवा

फिल्मों के अलावा जूही चावला रैंप वॉक पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं. उनके बोलने के अंदाज के अलावा उनका ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को खूब भाता है जिसकी गवाह कई तस्वीरें हैं. जूही ने फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी हाथ आजमाया है. इस वेब सीरीज का नाम है The Test Case. ये साल 2017 में रिलीज हुई थी. जूही चावला की इन तस्वीरों से इतना तो साफ है कि भले ही जूही 53 साल की हैं लेकिन अपनी खूबसूरती से आज भी कई हीरोइनों को मात देती हैं.

इसे भी पढ़ें: Malaika Arora हाई स्लिट गाउन में हुईं Oops Moment का शिकार, VIDEO में दिखी बड़ी भूल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें